scriptHardik Pandya IPL XI named MS Dhoni captain in place of Rohit Sharma | हार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तान | Patrika News

हार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तान

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने अपनी ऑलटाइम आईपीएल इलेवन का कप्तान रोहित शर्मा की जगह CSK के खिलाड़ी एम एस धोनी को बनाया। रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस की टीम ने 5 बार आईपीएल का खिताब जीता है और वो आईपीएल इतिहास के सबसे सफल कप्तान हैं।

Updated: January 20, 2022 11:32:49 am

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) सुर्खियों में हैं। आईपीएल मेगा ऑक्शन से पहले मुंबई इंडियंस की टीम ने हार्दिक पांड्या को रिलीज करने का फैसला किया था। खबरों की मानें तो अहमदाबाद की नई आईपीएल टीम ने 15 करोड़ की भारी-भरकम कीमत चुकाकर हार्दिक को ड्राफ्ट प्लेयर के रूप में अपने साथ शामिल कर लिया है। मुंबई इंडियस की टीम में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में खेलने वाले हार्दिक वैसे तो रोहित की कप्तानी के कायल हैं लेकिन फिर भी उन्होंने अपनी ऑलटाइम आईपीएल इलेवन में रोहित शर्मा को अपनी टीम का कप्तान नहीं बनाया है। हार्दिक जिन्होंने कुछ समय पहले अपनी फेवरेट ऑलटाइम इलेवन का चुनाव किया था उन्होंने CSK के कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) को अपनी टीम का कप्तान बनाया है।
Hardik Pandya IPL XI named MS Dhoni captain in place of Rohit Sharma
Hardik Pandya
हार्दिक पांड्या ने आईपीएल के इतिहास के सबसे सफल बल्लेबाजों में से एक क्रिस गेल को बतौर ओपनर अपनी टीम में शामिल किया है। वहीं रोहित शर्मा वेस्टइंडीज के इस विस्फोटक ओपनर के जोड़ीदार के रूप में नजर आ रहे हैं। हार्दिक ने नंबर 3 पर आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली को रखा था। वहीं नंबर 4 पर आरसीबी के ही विस्फोटक बल्लेबाज एबी डीविलियर्स उनकी टीम में शामिल हैं।
हार्दिक पांड्या ने सीएसके के कप्तान एम एस धोनी को विकेटकीपर के अलावा अपनी टीम का कप्तान भी बनाया है। वहीं क्रिस गेल और डीविलयर्स के अलावा हार्दिक ने अपनी टीम में 3 और विदेशी खिलाड़ियों को शामिल किया है जिसमें लसिथ मलिंगा, सुनील नरेन और राशिद खान का नाम शामिल है। बता दें कि आईपीएल इतिहास के सबसे सफल कप्तान रोहित शर्मा हैं जिनकी कप्तानी में मुंबई की टीम ने 5 बार आईपीएल का खिताब जीता है।
यह भी पढ़ें

विराट कोहली बोले-'जब पापा की मौत हुई, तब मेरी आंखों में आंसू नहीं थे'

Hardik Pandya all-time IPL XI: क्रिस गेल, रोहित शर्मा (MI), विराट कोहली (RCB), एबी डीविलियर्स (RCB), सुरेश रैना (CSK), एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (MI), सुनील नरेन, राशिद खान (SRH), जसप्रीत बुमराह, लसिथ मलिंगा (MI)
यह भी पढ़ें

विराट कोहली 1 इंस्टाग्राम पोस्ट से कमाते हैं इतने करोड़

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Bihar Cabinet Expansion Live Updates: विजय कुमार चौधरी, विजेंद्र यादव, तेज प्रताप सहित इन विधायकों ने ली मंत्री पद की शपथदलित वोट छिटकने का डर: डैमेज कंट्रोल में जुटे सत्ता-संगठन, आधा दर्जन मंत्रियों ने जालोर में डेरा डालाकौन होगा बिहार का नेता प्रतिपक्ष: जेपी नड्डा की मौजूदगी में दिल्ली में बैठक, इन मुद्दों पर भी होगी चर्चाFIFA ने भारतीय फुटबॉल महासंघ को किया सस्पेंड; महिला वर्ल्ड कप की मेजबानी भी छीनीमहागठबंधन सरकार बनते आनंद मोहन को मिली आजादी, पटना में परिजनों से मिले, जेल के बदले सर्किट हाउस में बिताई रातसीएम गहलोत का आज से तीन दिवसीय गुजरात दौरा, चुनावी तैयारियों पर पार्टी नेताओं के साथ होगा संवादतेज हवा और झमाझम बारिश से लखनऊ में ऐतिहासिक भूल भुलैया का गुम्बद गिरापूर्व PM अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि आज, राष्ट्रपति, पीएम मोदी सहित कई नेताओं ने दी श्रद्धांजलि
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.