scriptहार्दिक के बारे में पूछने पर भड़की ईशा, कह दी ये बड़ी बात | Hardik pandya is not my friend says Esha gupta | Patrika News

हार्दिक के बारे में पूछने पर भड़की ईशा, कह दी ये बड़ी बात

locationनई दिल्लीPublished: Jan 14, 2019 09:53:33 am

Submitted by:

Siddharth Rai

हार्दिक की हर तरफ जमकर आलोचना हो रही है। जब इस बारे में उनकी खास दोस्त और बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता से पुछा गया तो वे भड़क गई। बता दें बॉलीवुड के गलियारों में हार्दिक पांड्या और एक्ट्रेस ईशा गुप्ता के अफेयर की खबरें खूब चर्चा रही हैं।

hardik pandya

हार्दिक के बारे में पूछने पर भड़की ईशा, कह दी ये बड़ी बात

नई दिल्ली। स्टार टीवी में प्रसारित होने वाले ‘कॉफी विद करण’ नामक एक टीवी शो पर विवादस्पद बयान देने पर भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। हार्दिक की हर तरफ जमकर आलोचना हो रही है। जब इस बारे में उनकी खास दोस्त और बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता से पुछा गया तो वे भड़क गई। बता दें बॉलीवुड के गलियारों में हार्दिक पांड्या और एक्ट्रेस ईशा गुप्ता के अफेयर की खबरें खूब चर्चा रही हैं।

मीडिया पर भड़की ईशा –
दरअसल ईशा अपने आने वाले म्यूजिक एलबम गेट डर्टी के लांच पर आईं थी। वहीँ कुछ रिपोर्टर्स ने उनसे हार्दिक के बाद में पूछा। इसपर ईशा ने भड़कते हुए मीडिया से कहा ” हार्दिक मेरा दोस्त नहीं है। जिसने आपको ये खबर दी है आप जाकर उन्ही से ये पूछें। महिलाओं के खिलाफ इस तरह के बयान गलत हैं। महिलाओं और पुरुषों की तुलना नहीं हो सकती। ऐसे किसी भी बयान को सही नहीं ठहराया जा सकता। ईशा गुप्ता ने हार्दिक पांड्या से अफेयर के बारे में भी सफाई दी थी। एक इंटरव्यू में ईशा गुप्ता ने कहा था कि- इन बातों में उतनी ही सच्चाई है जितना आप लोगों ने पढ़ा है। लोग तो कहेंगे ही, उनका काम है कहना। कुछ भी लिखेंगे। मेरी जो असलियत है वह मुझे पता है। इस बारे में ना तो मैं हां कर रही हूं ना ही मना कर रही हूं। रिपोर्ट्स की मानें तो ईशा और हार्दिक की मुलाकात एक पार्टी में हुई थी और जल्द ही दोनों एक दूसरे के करीब आ गए थे।

बीसीसीआई ने किया बैन –
बता दें इस विवाद के बाद लोकेश राहुल और हार्दिक पंड्या को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(बीसीसीआई) ने प्रशासकों की समिति (सीओए) के साथ मिलकर लिए संयुक्त फैसले के तहत खेल के सभी प्रारुपों से त्तकाल प्रभाव से प्रतिबंधित कर दिया था। दोनों खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया और न्यूज़ीलैंड में खेली जाने वाले सीरीज से बाहर कर दिए गए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो