अब इस अभिनेत्री के साथ दुबई में छुटि्टयां बिता रहे हैं हार्दिक पांड्या, तस्वीरों से हुआ खुलासा

हार्दिक पांड्या की चर्चा अलग-अलग अभिनेत्रियों के साथ लव लाइफ को लेकर होती रहती है। अब वह इस अभिनेत्री के साथ दुबई में छुटि्टयां बिता रहे हैं।

By: Mazkoor

Updated: 03 Dec 2019, 07:29 PM IST

नई दिल्ली : हार्दिक पांड्या क्रिकेट के अलावा क्रिकेट से बाहर की गतिविधियों को लेकर चर्चा में रहते हैं। खासकर अपनी लव लाइफ और बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ रोमांस के किस्से को लेकर। उनका नाम अलग-अलग समय में कई अभिनेत्रियों से जुड़ता रहता है। एक बार फिर मीडिया में ऐसी खबरें आ रही है कि वह दुबई छुट्‌टी मनाने एक बॉलीवुड हीरोइन के साथ गए हैं। इस सर्बियाई मूल की बॉलीवुड हीरोइन का नाम नताशा स्टेनकोविच है। वह हाल ही में नच बलिए-9 में भी दिखी थीं। संयोग यह है कि वह भी इस वक्त दुबई में हैं। इन दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी-अपनी तस्वीर पोस्ट कर यह खबर दी है।

दोनों दुबई में मना रहे हैं छुटि्टयां

एक मीडिया खबर के अनुसार, हार्दिक पांड्या इन दिनों नताशा स्टेनकोविक के साथ रिलेशनशिप में हैं और वह जल्द ही इनके साथ विवाह के बंधन में बंधने वाले हैं। इन्हें वह मां-बाप समेत अपने परिवार के सभी सदस्यों से मिलवा चुके हैं। अब ताजा खबर यह है कि ये दोनों लंबे समय से दुबई में छुट्टी का प्लान बना रहे थे और आखिरकार अब वे छुट्‌टी मनाने दुबई पहुंच चुके हैं और एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं।

विराट बोले, उन्हें ही नहीं, सबको रहता है शमी की गेंदबाजी का इंतजार

View this post on Instagram

🏖 👶🏾

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

तस्वीरों ने किया खुलासा

इंस्टाग्राम पर नताशा स्टेनकोविच और हार्दिक पांड्या ने दुबई से अपनी-अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में दोनों समुद्र के किनारे खड़े नजर आ रहे हैं। वहीं नताशा बिकिनी में स्विमिंग पूल के पास आराम से खड़ी हैं। हालांकि दोनों ने अपनी अलग-अलग तस्वीरें पोस्ट की है, लेकिन चर्चा है कि दोनों दुबई में एक साथ समय बिता रहे हैं।

टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में नेपाल की अंजलि चंद ने किया करिश्मा, बिना रन दिए निकाले छह विकेट

View this post on Instagram

☀️🏝🍹💙

A post shared by 🎀Nataša Stanković🎀 (@natasastankovic__) on

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned