scriptHardik Pandya के बेटे के नाम का हुआ खुलासा, मर्सीडीज ने भेजी शानदार गिफ्ट, देखें तस्वीर | hardik pandya reveals sons name agastya mercedes send gift | Patrika News

Hardik Pandya के बेटे के नाम का हुआ खुलासा, मर्सीडीज ने भेजी शानदार गिफ्ट, देखें तस्वीर

locationनई दिल्लीPublished: Aug 18, 2020 11:35:24 pm

Submitted by:

Mazkoor

Hardik Pandya कुछ समय पहले ही पिता बने हैं। इसके बाद से वह अपने बेटे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालते रहते हैं। अब बेटे के नाम का खुलासा किया है।

hardik_pandya_reveals_sons_name_agastya_mercedes_send_gift.jpg

hardik pandya reveals sons name agastya mercedes send gift

नई दिल्‍ली : बच्चे के जन्म के बाद हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और उनकी मंगेतर नतासा स्टैनकोविक (Natasa Stankovic) क्वालिटी वक्त गुजार रहे हैं। ये दोनों अक्सर अपने बेटे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के लिए डालते रहते हैं। इस बार उनके बेटे के लिए एक कार कंपनी ने खास गिफ्ट भेजा है। पांड्या ने इस गिफ्ट की तस्वीर के साथ इंस्टाग्राम पर अपने बेटे के नाम का खुलासा भी किया है।

इस तरह हुआ खुलासा

हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्‍टाग्राम पर अपने स्‍टेट्स में एक फोटो लगाई है। इस स्टेट्स से ही पांड्या के बेटे के नाम का खुलासा हुआ। दरअसल हार्दिक पंड्या के बेटे के लिए लग्‍जरी कार कंपनी मर्सीडीज ने एएमजी मॉडल की कार का खिलौना बतौर गिफ्ट में भेजा है। हार्दिक ने इसी खिलौने की तस्वीर अपने स्टेट्स में लगा रखी है। इसके बाद उन्होंने मर्सीडीज कंपनी का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा है- अगस्त्य की पहली एएमजी के लिए शुक्रिया एएमजी बैंगलोर।

Mithali Raj बोले, अब नहीं आएगा कोई दूसरा Mahendra Singh Dhoni, किया वीडियो ट्वीट

खिलौने पर हार्दिक बैठे आ रहे हैं नजर

इस खिलौने के साथ हार्दिक पांड्या ने अपनी तस्‍वीर पोस्ट की है। इसमें वह खिलौने कार पर बैठे नजर आ रहे हैं। हालांकि इस पोस्ट से दो बातें स्पष्ट हो गई कि यह खिलौना कार मसीर्डीज ने हार्दिक के लिए नहीं, बल्कि उनके बेटे के लिए भेजी है और उनके बेटे का नाम अगस्त्य है।

hardik_pandya_with_car.jpg
अद्भुत : 10वें नंबर उतरकर ठोंकी Century, सिर्फ Boundry से बना डाले 96 रन, 180 रन की पार्टनरशिप भी की

एक-दो दिन में जल्द आईपीएल खेलने के लिए जाएंगे यूएई

हार्दिक पांड्या फिलहाल अपना क्वालिटी टाइम अपने परिवार के साथ गुजार रहे हैं, लेकिन वह एक-दो दिन के भीतर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन में भाग लेने के लिए अपनी आईपीएल फ्रेंचाइजी टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के साथ संयुक्त अरब अमीरात (UAE) के लिए रवाना हो जाएंगे। बता दें कि कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामले में कमी नहीं आने के कारण बीसीसीआई (BCCI) आईपीएल 2020 (IPL 2020) का आयोजन यूएई में करा रहा है। यह 19 सिंतबर से शुरू होकर 10 नवंबर तक चलेगा। इसके लिए मुंबई इंडियंस की टीम 21 अगस्त को यूएई के लिए रवाना होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो