scriptपिता को याद कर फिर भावुक हुए हार्दिक पांड्या, शेयर किया इमोशनल वीडियो हुआ वायरल | Hardik Pandya shares emotional video of his late Father Himanshu Pandy | Patrika News

पिता को याद कर फिर भावुक हुए हार्दिक पांड्या, शेयर किया इमोशनल वीडियो हुआ वायरल

Published: Jan 23, 2021 02:39:06 pm

-अपने पिता हिंमाशु पांड्या को याद कर भावुक हुए क्रिकेटर हार्दिक पांड्या। सोशल मीडिया पर शेयर किया इमोशनल वीडियो।-पिता के निधन के सदमे से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं क्रिकेटर हार्दिक पांड्या। लगातार अपने डैडी को कर रहे हैं मिस!-जब हिंमाशु पांड्या, बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन से मिले थे तो उन्होंने हार्दिक पांड्या की थी जमकर तारीफ।
 

hardik_pandya.jpg

नई दिल्ली। क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के पिता हिंमाशु पांड्या (Himanshu Pandya) का दिल का दौरा पड़ने के चलते 16 जनवरी को निधन हो गया था। हार्दिक अपने डैडी के लाडले बेटे हैं। वह अपने पिता के निधन के सदमे से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं और सोशल मीडिया लगातार इमोशनल वीडियो शेयर कर अपने डैडी को याद कर रहे हैं। अपने पापा को याद कर भावुक हुए हार्दिक पांड्या ने हाल सोशल मीडिया पर एक और इमोशनल वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके और उनके डैडी कई यादें जुड़ी हैं।

देखें वीडियो

 

hardik_pandya-5.jpg

हार्दिक ने पिता को किया याद
हार्दिक पांड्या अपने डैडी को काफी मिस कर रहे हैं। उन्होंने हाल ही सोशल मीडिया पर एक बेहद ही इमोशनल वीडियो शेयर किया है, जिसमें हार्दिक और उनके पिता हिंमाशु के अनमोल छणों की झलकियां नजर आ रही हैं। इस वीडियो के बैकग्राउंड में हार्दिक ने बॉलीवुड सॉन्ग ‘अपने तो अपने होते हैं‘ लगाया है।

 

hardik_pandya-2.jpg

जब अमिताभ ने की थी हार्दिक की तारीफ
इस वीडियो में हार्दिक के पिता हिंमाशु पांड्या, बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन से मिल रहे हैं। उस समय अमिताभ ने हार्दिक की तारीफ करते हुए उनके डैडी से कहा था कि आपने कितना प्यार बेटा पैदा किया है जो भारत का नाम दुनियाभर में रोशन कर रहा है।

 

hardik_pandya-4.jpg

हार्दिक ने पिता के लिए लिखा इमोशनल मैसेज
हार्दिक अपने पिता के लाडले बेटे हैं। उन्होंने अपने पिता को याद करते हुए एक बेहद ही इमोशनल मैसेज लिखा। हार्दिक ने लिखा, ‘आपको हम पर गर्व था। लेकिन डैडी हम सभी को इस बात पर गर्व है कि आपने हमेशा अपना जीवन जिया! जैसे कि मैंने कल कहा था और एक बार फिर कहूंगा कि मैं आपको अपनी जिंदगी के हर दिन मिस करूंगा। लव यू डैडी।‘

ट्रेंडिंग वीडियो