हार्दिक ने बताया, अपनी सर्बियाई मूल की मंगेतर से करते हैं किस भाषा में बात

Hardik Pandya ने कहा कि वह कॉफी नहीं पीते। बस एक बार पी थी, वह भी काफी महंगी पड़ी। हार्दिक का इशारा कॉफी विद करण शो विवाद की ओर था।

By: Mazkoor

Updated: 26 Apr 2020, 03:25 PM IST

नई दिल्ली : कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण देश में लगे लॉकडाउन में क्रिकेटर अपने-अपने घरों में वक्त बिता रहे हैं। इस दौरान वह अपने प्रशसंसकों से जुड़े रहने का सहारा ले रहे हैं। इसी कड़ी में टीम इंडिया के हरफनमौला क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने टीम से बाहर चल रहे विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Kartik) से इंस्टाग्राम लाइव चैट पर बात की। इस बातचीत में हार्दिक पांड्या ने 'कॉफी विद करण' विवाद पर भी चुटकी ली। उन्होंने कहा कि यूं तो वह कॉफी नहीं पीते। ग्रीन टी पीते हैं, लेकिन जिंदगी में एक बार कॉफी पी थी। वह उन्हें बहुत महंगी पड़ी।

Coronavirus : कपिल ने अख्तर के भारत-पाक मैच का सुझाव ठुकराया, धार्मिक संगठनों से की मदद की अपील

हार्दिक बोले, अब कॉफी से रहते हैं दूर

हार्दिक पांड्या ने काफी विद करण का नाम लिए बगैर कहा कि वह शर्त लगा सकते हैं कि उन्हें जितनी महंगी काफी पड़ी, उतने पैसे में स्टारबक्स ने भी कॉफी नहीं बेची होगी। हार्दिक ने कहा कि वह अब कॉफी से पूरी तरह से दूर ही रहते हैं। अब बेहद संभलकर बात करते हैं। पांड्या ने कहा कि उस एक घटना ने उनकी जिंदगी बदलकर रख दी। बता दें कि पिछले साल कॉफी विद करण में हार्दिक पांड्या और केएल राहुल साथ गए थे। इस शो में हार्दिक ने महिलाओं पर अशालीन टिप्पणी कर दी थी। इस कारण उन्हें और राहुल को क्रिकेट से निलंबन भी झेलना पड़ा था।

coronavirus s : कोहली फिर करेंगे मदद, डिविलियर्स भी भारतीय जरूरतमंदों के लिए आए आगे

पांड्या ने बताया किस भाषा में करते हैं मंगेतर से बात

बता दें कि लॉकडाउन में हार्दिक पांड्या अपनी मंगेतर नतासा स्टैनकोविक के साथ ही रह रहे हैं। बता दें कि नतासा सर्बियाई मूल की हैं और उन्हें पहले हिंदी नहीं आती थी। भारत में आने के बाद ही उन्होंने हिंदी सीखी है। इस कारण दिनेश कार्तिक ने हार्दिक पांड्या से पूछा कि वह अपनी मंगेतर नतासा से किस भाषा में बात करते हैं। इस पर हार्दिक ने बताया कि हिंदी और अंग्रेजी दोनों में। हार्दिक ने कहा कि नताशा काफी अच्छी हिंदी बोल लेती हैं। उन्होंने तो दिनेश कार्तिक को यहां तक कह डाला कि आपसे भी अच्छी हिंदी वह बोल और समझ लेती है। बता दें कि साल की शुरुआत में ही हार्दिक ने मॉडल और बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टैनकोविक से सगाई की है।

Show More
Mazkoor Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned