scriptयुवराज बनने वाले हैं पिता, हेजल की तस्‍वीर दे रही है गवाही | hazel keech pregnant yuvraj may become father very soon | Patrika News

युवराज बनने वाले हैं पिता, हेजल की तस्‍वीर दे रही है गवाही

locationनई दिल्लीPublished: Dec 15, 2018 10:15:51 pm

Submitted by:

Mazkoor

30 नवंबर को युवराज और हेजल ने अपनी शादी की दूसरी सालगिरह काफी धूम से मनाया था। इसकी एक तस्‍वीर भी सोशल मीडिया पर जारी की थी।

isha ambani marriage

युवराज बनने वाले हैं पिता, हेजल की तस्‍वीर दे रही है गवाही

मुंबई : ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी में बॉलीवुड और खेल जगत की कई मशहूर हस्तियां शामिल हुईं। लेकिन इस समारोह में सबके आकर्षण का केंद्र हरफनमौला और विस्‍फोटक क्रिकेटर युवराज सिंह और बॉलीवुड की चर्चित हस्‍ती और उनकी पत्नी हेजल कीच बने हुए थे। इसकी वजह यह थी कि समारोह में हेजल कीच पूरे कार्यक्रम के दौरान कम्‍फर्टेबल नहीं दिखीं। वह बार-बार अपना पेट छिपाने की कोशिश कर रही हैं। इस वजह से यह कयास लग रहे हैं कि युवराज और हेजल के घर में जल्‍द खुशियां आ सकती है। हालांकि इस मुद्दे पर दोनों ने चुप्‍पी साध रही है। हालांकि ऐसा बताया जा रहा है कि जल्‍द ही आधिकारिक रूप से अपने मम्‍मी-पापा बनने की वह घोषणा कर सकते हैं।

दोनों के लुक को प्रशंसकों ने किया पसंद
मुंशादी में युवराज ने ब्लू कोट-पैंट पहना था तो हेजल डार्क मोव कलर के आउट फिट में नजर आईं। दोनों के लुक को उनके प्रशंसकों ने काफी पसंद किया। युवराज और कीच की शादी 30 नवंबर 2016 को हुई थी। उन्‍होंने नवंबर में ही शादी की दूसरी सालगिरह मनाई थी। पिछले कुछ दिनों से हेजल कीच सार्वजनिक समारोहों से दूरी बना कर चल रही थीं।

शादी की सालगिरह की तस्‍वीर की थी सोशल मीडिया पर पोस्‍ट
30 नवंबर को युवराज और हेजल ने अपनी शादी की दूसरी सालगिरह काफी धूम से मनाया था। इसकी एक तस्‍वीर भी सोशल मीडिया पर जारी की थी, जिसमें युवराज बैटमैन तो हेजल वंडर वुमेन बनी दिख रही थीं। तस्वीर को शेयर करते हुए हेजल ने लिखा था कि कि मेरे लाइफ पार्टनर और मेरे क्राइम पार्टनर। इन दोनों सालों में बुरे और अच्छे वक्त में हम दोनों ने एक दूसरे को सपोर्ट किया। मुझे हम दोनों पर गर्व है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो