script

युवराज ने विजय हजारे ट्रॉफी से क्रिकेट में की वापसी, अच्छे प्रदर्शन से वर्ल्ड कप के लिए पेश करेंगे दावा

Published: Sep 19, 2018 04:20:05 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

युवराज पंजाब की बल्लेबाजी की पारी के दौरान दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे । हिमाचल ने टॉस जीतकर पंजाब को पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाया । पंजाब की पूरी टीम 50 ओवरों में 7 विकेट खोकर 290 रन बना सकी है ।

नई दिल्ली । विजय हजारे ट्रॉफी के लिए पंजाब टीम में शामिल किये गए क्रिकेटर युवराज सिंह और शुभमान गिल ने अच्छी बल्लेबाजी की । गिल ने जहां शतक जड़ा वही युवराज ने भी अपने बल्लेबाजी से पराभूत करते हुए 48 रनों की पारी खेली । युवराज पंजाब की बल्लेबाजी की पारी के दौरान दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे । हिमाचल ने टॉस जीतकर पंजाब को पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाया । पंजाब की पूरी टीम 50 ओवरों में 7 विकेट खोकर 290 रन बना सकी है ।

युवराज ने की वापसी, अच्छे प्रदर्शन से वर्ल्ड कप के लिए पेश करेंगे दावा
पंजाब की टीम में अंडर-19 के खिलाड़ी शुभमान गिल, अर्शदीप सिंह और अभिषेक भी खेल रहें है आपको बता दें ये तीनों ही इसी साल न्यूजीलैंड में खेले गए अंडर-19 वर्ल्ड कप का हिस्सा थे।इसके साथ ही गिल पहले पहले भी भारत ए और आईपीएल में खेल चुके हैं।लेकिन सबकी निगाहें अभी युवराज सिंह पर टिकी है । युवराज इस टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन करते हुए वर्ल्ड कप 2019 में जगह बनाना चाहेंगे। युवराज भारत के लिए आखिरी बार साल 2017 जून में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलते हुए नजर आए थे।युवराज ने अब तक कुल 304 वनडे खेलें हैं । युवराज पंजाब की बल्लेबाजी की पारी के दौरान दूसरे सबसे ज्यादा रन(48) बनाने वाले खिलाड़ी रहे ।

हिमाचल ने बनाये 159
युवराज को विजय हजारे ट्रॉफी में पंजाब टीम में शामिल तो किया गया है लेकिन इस टीम में कमान मनदीप सिंह को दी गई है । 26 साल के मनदीप सिंह भारत के लिए 3 टी20 मैच खेल चुके हैं और इस दौरान उन्होंने एक अर्धशतक भी लगाया है।इस मैच में मनदीप ने आउट होने से पहले 39 रनों की पारी खेली है । पंजाब के 290 के जवाब में बल्लेबाजी करने उत्तरी हिमाचल की टीम ने अभी तक 2 विकेट खोकर 159 रन बना लिए हैं । हिमाचल के ओपनर प्रशांत 72 रन बना कर क्रीज पर डटें हैं ।

ट्रेंडिंग वीडियो