scriptWWC 2017: टीम इंडिया को ICC ने दिया खासा तोहफा, टि्वटर पर शेयर किया मिताली का इमोजी | ICC gift emoticon of Indian Women Cricket team Captain Mitali Raj to fans | Patrika News

WWC 2017: टीम इंडिया को ICC ने दिया खासा तोहफा, टि्वटर पर शेयर किया मिताली का इमोजी

Published: Jul 23, 2017 09:22:00 am

Submitted by:

ashutosh tiwari

आईसीसी ने फाइनल मैच से पहले ही कप्तान मिताली राज की एक इमोजी बनाई।आईसीसी ने महिला विश्व कप की सभी टीमों के कप्तानों के इमोजी बनाए हैं। जिसका उन्होंने वीडियो बनाया है।

mitali

mitali

नई दिल्ली। आईसीसी ने भारत के साथ-साथ भारतीय क्रिकेट टीम की महिला कप्तान मिताली राज को एक खास तोहफा दे दिया है। दरअसल आईसीसी ने फाइनल मैच से पहले ही कप्तान मिताली राज की एक इमोजी बनाई है। आईसीसी ने इस इमोजी को ट्विटर पर शेयर किया। भारतीय क्रिकेट और मिताली राज के लिए यह आईसीसी का एक खास तोहफा है। इसके अलावा आईसीसी ने महिला विश्व कप की सभी टीमों के कप्तानों के इमोजी बनाए हैं। जिसका उन्होंने वीडियो बनाया है। इस वीडियो में मिताली का इमोजी तीसरे नंबर पर हैं। साथ ही इमोजी के अलावा कप्तानों के नाम से हैशटैग भी बनाए गए हैं। 

यह भी पढ़ें: महिला विश्वकप 2017: हरमनप्रीत को लगी चोट, आज खेलना मुश्किल!

आज होगा महा-मुकाबला
आज भारत इंग्लैंड के साथ आईसीसी महिला वर्ल्ड कप का फाइनल मैच खेलेगा। यह मैच लॉर्ड्स के मैदान में भारतीय समयानुसार दिन में 3 बजे से खेला जाएगा। भारत 2005 के बाद दूसरी बार आईसीसी महिला वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंचा है। 2005 के महिला वर्ल्ड कप फाइनल में भारत ऑस्ट्रेलिया से हार गया था।

लीग मैच में हरा चुकी है भारत
लीग मैचों के अपने पहले ही मैच में भारत ने इंग्लैंड को 35 रनों से हरा दिया था। इस मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 3 विकेट पर 281 रन बनाए थे। जवाब में इंग्लैंड केवल 246 रन बनाकर ऑलआउट हो गई थी। मैच में पूनम रावत 86 रन, स्मृति मंधाना 90 और मिताली राज ने शानदार 71 रन की अर्धशतकीय पारियां खेली थी। 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो