लसिथ मलिंगा के संन्यास पर आईसीसी की बड़ी भूल, ट्वीट में पेश किए गलत आंकड़े

लसिथ मलिंगा के संन्यास पर आईसीसी की बड़ी भूल, ट्वीट में पेश किए गलत आंकड़े

Mazkoor Alam | Updated: 27 Jul 2019, 08:25:20 PM (IST) क्रिकेट

आईसीसी ( ICC ) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लसिथ मलिंगा ( Lasith malinga ) के संन्यास को लेकर एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में गलत आंकड़े पेश करने को लेकर आईसीसी ट्रोल हो गई है।

नई दिल्ली। एकदिवसीय क्रिकेट को अलविदा कहने वाले लसिथ मलिंगा को पूर्व खिलाड़ी, वर्तमान खिलाड़ी, क्रिकेट समर्थक उनके अच्छे भविष्य के लिए अपनी शुभकामनाएं दे रहे हैं। श्रीलंका के यॉर्कर किंग को आईसीसी ने भी ट्वीट करके शुभकामना दीं। अपने शुभकामना संदेश में आईसीसी ( ICC ) ने उनके एकदिवसीय क्रिकेट करियर को लेकर गलत आंकड़ा लिख दिया।

BCCI के टूर्नामेंटों में अलग से खेलेगी चंडीगढ़ की टीम, 37 साल बाद मिला क्रिकेट एसोसिएशन का दर्जा

आईसीसी ने ट्वीट में बताए गलत आंकड़े

लसिथ मलिंगा जैसे वर्ल्ड क्रिकेट के जाने माने चेहरे के संन्यास पर गलत आंकड़े पेश करने बाद एक क्रिकेट समर्थक ने आईसीसी को उसकी गलती का अहसास कराते हुए रीट्वीट में सही आकड़े बताए। आईसीसी ने अपने शुभकामना संदेश में लसिथ मलिंगा के आखिरी मैच को नहीं जोड़ा था।

मोहम्मद आमिर के टेस्ट से संन्यास पर वसीम अकरम हैरान, कहा- नहीं लेना चाहिए था संन्यास

 

ICC

एकदिवसीय क्रिकेट से संन्यास लेने पर रोहित और सचिन ने मलिंगा को दी शुभकामनाएं

लसिथ मलिंगा का एकदिवसीय में रिकार्ड

मैच विकेट बेस्ट पांच विकेट
226 338 6/38 8

लसिथ मलिंगा टेस्ट क्रिकेट से पहले ही संन्यास ले चुके थे। अब वो टी-20 क्रिकेट में ही श्रीलंका के लिए खेलेंगे। लसिथ मलिंगा की कप्तानी में श्रीलंका एक टी-20 वर्ल्ड कप खिताब जीत चुका है।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned