script2 साल का ये बच्चा लगाता है सहवाग जैसा शॉट, ICC ने वीडियो शेयर करते हुए बताया फ्यूचर का स्टार | icc posted a video of two years old child who playing very well | Patrika News

2 साल का ये बच्चा लगाता है सहवाग जैसा शॉट, ICC ने वीडियो शेयर करते हुए बताया फ्यूचर का स्टार

locationनई दिल्लीPublished: Jul 27, 2018 12:37:17 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

वीरेंद्र सहवाग ऑफ स्टंप पर काफी तगड़ी बल्लेबाजी करते थे। अब उन्हीं की तरह बल्लेबाजी करने वाला एक बच्चा सामने आया है।

sehwag

2 साल का ये बच्चा लगाता है सहवाग जैसा करारा स्ट्रोक, ICC ने वीडियो शेयर करते हुए बताया फ्यूचर का स्टार

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ऑफ स्टंप पर मिलने वाली गेंदों के खिलाफ काफी मजबूत थे। सहवाग की बैटिंग के दौरान जब भी कोई गेंद ऑफ स्टंप पर या उससे बाहर मिलती तो उस गेंद का एक सीमापार जाते देर नहीं लगती थी। यहीं कारण था कि घातक तेज गेंदबाज भी सहवाग को ऑफ स्टंप पर गेंदबाजी करने से कतराते थे। अब सहवाग तो संन्यास ले चुके है, और उनकी तरह ऑफ स्टंप पर आक्रमक बल्लेबाजी करने वाला कोई नहीं मिला है। लेकिन इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल ने भविष्य के सहवाग को ढूंढ लिया है। आईसीसी ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर एक दो साल के बच्चे का वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में वो बच्चा ऑफ स्टंप पर काफी आक्रमक बल्लेबाजी कर रहा है।

https://twitter.com/ICC/status/1022369773789880320?ref_src=twsrc%5Etfw

बांग्लादेश का रहने वाला यह बच्चा-
यह बच्चा बांग्लादेश का रहने वाला है। इसकी वीडियो को आईसीसी ने अपने इंस्टाग्राम और ट्वीटर अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में बच्चा नेट में बल्लेबाजी कर रहा है। इस बच्चे की बल्लेबाजी की तकनीक और बल्लेबाजी करने का तरीका ऐसा है, जो हर किसी का ध्यान आकर्षित कर रहा है। यह बच्चा नेट में अपने किसी परिवार वाले के साथ बल्लेबाजी का अभ्यास कर रहा है। इस दौरान ऑफ साइड में ये बच्चा बड़ा ही परिपक्व दिख रहा है। इसके एक-एक शॉट में तकनीक का एक जबरदस्त नमूना दिख रहा है। इस बच्चे द्वारा ऑफ साइड के शॉट्स को देखकर ऐसा लगता है कि सहवाग बचपन में बल्लेबाजी कर रहे हो।

बांग्लादेश की ओर से खेल सकता है –
आईसीसी ने वीडियो का कैप्शन देते हुए कहा कि ये बच्चा आने वाले समय में बांग्लादेश की वनडे क्रिकेट टीम में खेल सकता हैं। आईसीसी ने जब इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर डाला तो इसके बाद जबरदस्त कमेंट देखने को मिल रहे हैं। कई यूजर्स ने तो इसे बांग्लादेश की वर्तमान टीम के खिलाड़ी तमीम इकबाल से भी बेहतर बताया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो