script

मेघों ने गाया ये कैसा सरगम कि थम गई राहें, मुस्कुराए धरतीपुत्र

locationनई दिल्लीPublished: Jul 28, 2016 01:43:00 pm

Submitted by:

shailendra tiwari

जिले में बुधवार को मेघ मेहरबान रहे। शहर में सुबह से बादल छाए रहे। यहां शाम पांच बजे बाद करीब एक घंटा बारिश से मौसम सुहाना हो गया।

जिले में बुधवार को मेघ मेहरबान रहे। शहर में सुबह से बादल छाए रहे। यहां शाम पांच बजे बाद करीब एक घंटा बारिश से मौसम सुहाना हो गया। बौछारों से सड़कों पर पानी बह निकला। जिले में कई स्थानों पर मध्यम दर्जे की बरसात हुई। भंडेड़ा क्षेत्र में बारिश होने से मेज नदी की पुलिया पर पानी आने से बांसी-कालानला मार्ग अवरुद्ध हो गया।
केशवरायपाटन क्षेत्र में बुधवार को लगभग आधा घंटा तेज बारिश हुई। दिनभर धूप निकलने के बाद शाम को बादल छाए और झमाझम बारिश शुरू हो गई। बुधवार को 45 मिनट बादलों के बरसने से लोगों ने राहत की सास ली। प्रात:काल से ही आसमान में बादल मंडरा रहे थे। 
दोपहर 2 बजे काली घटाएं छा गई और करीब 45 मिनट तक बरसी। बरसात से नाईयों के खोहले में भी पानी की आवक हुई। करवर. क्षेत्र में तीसरे दिन बुधवार को भी बरसात का दौर जारी रहा। यहां दोपहर बाद हल्की और आंतरदा में मध्यम बरसात हुई।
 बरसात से जलाशयों में पानी की आवक शुरू हो गई है। वहीं पिछले दिनों से तप रही फसलों को जीवनदान मिल गया है।

भंडेड़ा. क्षेत्र में बुधवार को लगभग आधा घंटा तेज बारिश हुई। ऐसे में बांसी-कालानला मार्ग पर बजरंग बली के मंदिर के पास मेज नदी की पुलिया पर दो फीट पानी आने से मार्ग अवरुद्ध हो गया। यहां पर सादेड़ा, रामगंज, मुण्डली, फलास्तूनी सहित कई गांवों में अच्छी बारिश हुई।
बरूंधन. कस्बे में बुधवार शाम को एक घंटा जोरदार बारिश हुई। ऐसे में गांव के मुख्य रास्तों पर पानी भरने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। वहीं अच्छी बारिश होने से किसानों ने राहत की सांस ली है।
बांसी. कस्बे सहित क्षेत्र के गांवों में बुधवार को एक घंटा तेज बारिश हुई। 

सड़कों पर पानी बह निकला। वहीं किसानों ने भी राहत की सांस ली।

ट्रेंडिंग वीडियो