scriptयजुवेंद्र चहल ने क्रिस गेल को किया चैंलेज, फिर खुद हो गए ट्रोल के शिकार | Iindian spinner Chahal Challenges Chris Gayle But Gets Trolled | Patrika News

यजुवेंद्र चहल ने क्रिस गेल को किया चैंलेज, फिर खुद हो गए ट्रोल के शिकार

locationनई दिल्लीPublished: Jan 10, 2018 10:34:47 am

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

यजुवेंद्र चहल भारतीय क्रिकेट टीम के उभरते हुए स्पिनर हैं। चहल अपने दुबलेपन के लिए पहले भी कई बार ट्रोल किए जा चुके है।

chahal

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के युवा स्पिनर यजुवेंद्र चहल इन दिनों बेंगलुरू में प्रैक्टिस कर रहे हैं। एकदिवसीय और टी-20 क्रिकेट में चहल कैप्टन कोहली के लिए तुरूप का इक्का साबित होते है। सीमित ओवर में अपनी सटीक गेंदबाजी से कई दिग्गजों को आउट कर चुके चहल अफ्रीका में जारी टेस्ट सीरीज के बाद शुरू होने वाले एकदिवसीय और टी20 सीरीज के दौरान टीम में जुड़ेंगे। फिलहाल अभ्यास में जुटे चहल ने इंस्ट्रागाम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे जिम में प्रैक्टिस कर रहे हैं। चहल के इस वीडियो पर रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु से जुडें क्रिकेटरों ने उनकी टांग खिचाई कर दी।

दुबलेपन के कारण टांग खिचाई
यजुवेंद्र चहल अपने दुबलेपन के लिए पहले भी अपनी टांग खिचाई करा चुके हैं। यजुवेंद्र चहल इंडियन प्रीमियर लीग के पिछले सत्र में रॉयल चैंलेजर बेंगलुरु के हिस्सा थे। जहां क्रिस ग्रेल भी उनके साथ टीम में थे। हालांकि इस बार रिटेशन में आरसीबी प्रबंधन ने इन दोनों खिलाड़ियों को अपने साथ नहीं जोड़ा है। फिर भी पुराने दोस्तों के साथ मजाक का सिलसिला चलता रहता है।

देखें वीडियो

 

Make each day count. Get better everyday #newyear #newgoals

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23) on

यूं हुई टांग खिचाई

इस वीडियो में चहल जिम में जमकर पसीना बहाते दिख रहे हैं। चहल ने इस वीडियो का कैप्शन देते हुए लिखा कि MAKE EACH DAY COUNT. GET BETTER EVERYDAY. साथ ही चहल ने इसके साथ न्यू ईयर न्यू गोल का हैशटैग लगाया। चहल के इस वीडियो पर क्रिकेट प्रशंसकों ने जमकर अपनी प्रतिक्रिया दी। लेकिन साथ ही में पूर्व में आरसीबी से जुड़े दक्षिण अफ्रीकी स्पिनर तबरेज शम्सी ने भी कमेंट किया। तबरेज ने कमेंट करते हुए लिखा कि ओ माई गॉड ये यजुवेंद्र चहल है या क्रिस गेल! जिसके जवाब में चहल ने जवाब दिया कि मैं क्रिस गेल से ज्यादा वजन उठा सकता हूं। ये मेरा वार्म अप है। इसके बाद क्रिस गेल भी अपने मेजदार जवाब के साथ इस कमेंटबाजी में आए। गेल ने कमेंट करते हुए लिखा कि Wtf. Kill me. इसके बाद भारतीय फिल्डिंग कोच ने भी इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दी। कोच साहब का कहना था कि ये डंबल्स आपकी ताकत के लिए बहुत हल्के है!! कुछ किलोग्राम और जोड़ें दोस्त…।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो