script

कोरोना वायरस की असल स्थिति छुपा रही है इमरान सरकार! ताकि ना प्रभावित हो टी20 लीग

locationनई दिल्लीPublished: Mar 05, 2020 09:45:59 am

Submitted by:

Kapil Tiwari

Highlight
– पाकिस्तानी मीडिया ने इमरान खान सरकार पर ये आरोप लगाए हैं
– मीडिया का दावा है कि पीएसएल की वजह से सरकार कोरोना वायरस का सच छुपा रही है
– पाकिस्तान में कोरोना वायरस के आ चुके हैं 5 मामले

imran_khan.jpeg

इस्लामाबाद। इस वक्त पूरी दुनिया कोरोना वायरस ( coronavirus ) से दहशत में है। पूरी दुनिया में 70 से ज्यादा देश कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। खबर है कि पाकिस्तान ( Pakistan ) में भी कोरोना वायरस के 5 मामलों की पुष्टि हो चुकी है, लेकिन पाकिस्तानी मीडिया का दावा है कि सरकार इस महामारी को लेकर पूरा सच नहीं बता रही है।

IPL पर कोरोना वायरस का खतरा? संचालन समिति के अध्यक्ष ने कहा- हम तैयार हैं

PSL की वजह से कोरोना को छुपा रही है इमरान सरकार!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पाकिस्तानी मीडिया का कहना है कि सरकार कोरोना वायरस को लेकर सच छुपा रही है। पाकिस्तान में स्थिति ज्यादा खराब है, लेकिन सरकार पूरा सच नहीं बता रही है। स्थानीय मीडिया का कहना है कि सरकार इसलिए सच को छुपा रही है, ताकि कोरोना वायरस की वजह से पाकिस्तान टी20 लीग प्रभावित ना हो जाए। आपको बता दें कि पाकिस्तान में इन दिनों टी20 क्रिकेट लीग पाकिस्तान सुपर लीग ( PSL ) खेली जा रही है, जिसमें कोरोना को दबाने का काम किया जा रहा है।

IPL पर नहीं है कोरोना वायरस का खतरा, दादा बोले- सभी मैच तय समय पर होंगे

इमरान के हेल्थ हेडवाइजर ने आरोपों को किया खारिज

वहीं सरकार ने इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है। जानकारी के मुताबिक, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के स्वास्थ्य मामलों के सलाहकार डॉ. जफर मिर्जा ने इन आरोपों को गलत करार दिया है। मिर्जा से संवाददाताओं ने कहा कि इस आशय की चर्चाएं हैं कि देश में कोरोना वायरस के मामलों की संख्या वास्तव में ढाई सौ से कम नहीं है। इस पर मिर्जा ने कहा, ‘यह बात 100 फीसदी गलत है। सच तो यह है कि 200 फीसदी गलत है।’

आपको बता दें कि पाकिस्तान सुपर लीग की शुरूआत 20 फरवरी को हुई थी और 22 मार्च को इसका फाइनल मैच खेला जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो