scriptरेहम की किताब से सनसनीखेज खुलासा, इमरान को बताया समलैंगिक, अकरम को बताया… | Imran Khan is homosexual, had affair with Hamza Abbasi claims reham | Patrika News

रेहम की किताब से सनसनीखेज खुलासा, इमरान को बताया समलैंगिक, अकरम को बताया…

locationनई दिल्लीPublished: Jun 11, 2018 04:56:06 pm

Submitted by:

Siddharth Rai

इमरान की पूर्व पत्नी रेहम खान का कहना है के इमरान समलैंगिक हैं और उनका सम्बन्ध तहरीक-ए-इंसाफ के सदस्यों से हैं।

reham

रेहम की किताब से सनसनीखेज खुलासा, इमरान को बताया समलैंगिक, अकरम को बताया हवसी!

नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और राजनेता इमरान खान की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। अपनी दूसरी पत्नी रेहम खान को तलाक देने के बाद इमरान लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। इसकी वजह है उनकी पत्नी के उन पर लगातार लगाए जा रहे आरोप। इमरान पर पहले ही रेहम यौन उत्पीड़न के आरोप लगा चुकी हैं अब रेहम ने इमरान पर जो आरोप लगाया है उसे जानकर आप चौक जाएंगे।

इमरान पर लगाए समलैंगिक होने के आरोप
इमरान की पूर्व पत्नी रेहम खान का कहना है के इमरान समलैंगिक हैं और उनका सम्बन्ध तहरीक-ए-इंसाफ के सदस्यों से हैं। रेहम ने अपनी जीवनी में ये खुलासा किया है। उन्होंने लिखा है के इमरान के पाकिस्तान के जाने-माने अभिनेता हमजा अली अब्बासी और तहरीक-ए-इंसाफ के सदस्य मुराद सईद के साथ शारीरिक सम्बन्ध हैं। हालांकि इस बारे में इमरान ने अब तक कोई सफाई नहीं दी है वहीं सईद ने ट्वीट करते हुए इस आरोप को सिरे से खारिज किया है।

सईद ने ट्वीट कर दी सफाई
सईद ने ट्वीट करते हुए लिखा ” मुझे रहमान खान द्वारा लगाए गए आरोपों के बारे में कुछ नहीं कहना है। वो मेरे और किसी के बारे में जो भी बोल रहीं हैं वो सारा-सर बकवास है। ये बहुत शर्मनाक है और हम सब जानते हैं उनकी इस हरकत के पीछे किस का हाथ है।”

इमरान ने मेरा यौन उत्पीड़न किया
इस से पहले रहमान ने इमरान पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। रेहम का कहना था शादी से पहले जब इमरान दूसरी बार उनसे मिलने आए थे और वे दोनों टहलने निकले थे तब इमरान अपनी राजनीती के बारे में उनसे बात कर रहे थे। वे अपने बच्चों के बारे में मुझे बता रहे थे साथ ही मेरी तारीफ भी कर रहे थे। उसके बाद हमने खाना खाया लेकिन खाने के बाद इमरान का वर्ताव बदल गया और उन्होंने मेरे साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। रेहम ने बताया वे डर गई और उन्होंने इमरान को पीछे धकेल दिया। उसके बाद इमरान ने बोला मुझे पता था तुम ऐसी लड़की हो इसी लिए में तुमसे शादी करना चाहता हूं। मैंने इमरान से कहा तुम पागल हो तुम मुझे जानते भी नहीं और शादी करना चाहते हो।

अकरम पर भी लगाए संगीन आरोप
बता दें रेहम खान की ये बुक रिलीज़ होने से पहले ही विवादों में आ गई है। इमरान के अलावा इस किताब में रहमान ने पाकिस्तान के दिग्गज तेज गेंदबाज वसीम अकरम पर भी आरोप लगाए हैं। रेहम ने लिखा है के अकरम अपनी पत्नी का उपयोग अपनी हवस को मिटने के लिए करते हैं। वे अपनी पत्नी को जबरन किसी काले मर्द के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाने के लिए मज़बूर करते हैं और ये सब खुद बैठकर देखते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो