scriptभारत-आस्‍ट्रेलिया का पहले टी-20 मैच का यह है समय, यहां देख सकते हैं मैच | ind vs aus 1st t20 online live streaming and live telecast schedule | Patrika News

भारत-आस्‍ट्रेलिया का पहले टी-20 मैच का यह है समय, यहां देख सकते हैं मैच

locationनई दिल्लीPublished: Feb 24, 2019 02:00:43 pm

Submitted by:

Mazkoor

दो टी-20 मैचों की है सीरीज
बदले शेड्यूल के हिसाब से विशाखापत्‍तनम में होगा मैच
पहले यह मैच बेंगलूरु में होना था
इन दोनों देशों के बीच खेले जाने वाले मैच शेड्यूल में बदलाव किया गया है

India vs Australia t20

भारत-आस्‍ट्रेलिया का पहले टी-20 मैच का यह है समय, यहां देख सकते हैं मैच

विशाखापत्‍तनम : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी-20 सीरीज का पहला मैच अब रविवार 24 फरवरी को विशाखापत्‍तनम में खेला जाएगा। पहले के तय शेड्यूल के मुताबिक पहला मैच बेंगलूरु में होना था, लेकिन इसी दिन प्रधानमंत्री के बेंगलूरु में रहने की उम्‍मीद है। इसलिए राज्‍य पुलिस कमिश्‍नर ने सुरक्षा व्‍यवस्‍था की गारंटी नहीं दी। 24 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बेंगलूरु में आयोजित ‘एयरो इंडिया शो’ में शामिल होना है। इसके बाद यह मैच विशाखापत्‍तनम ट्रांसफर कर दिया गया और 27 को यहां खेला जाने वाला मैच बेंगलूरु को दे दिया गया है। इसलिए शेड्यूल में बदलाव किया गया है। नए शेड्यूल के अनुसार भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टी-20 सीरीज का
पहला मैच 24 फरवरी को विशाखापत्‍तनम में खेला जाएगा और दूसरा टी-20 मैच- 27 फरवरी को बेंगलूरु में।

लगातार दो सीरीज रही है बराबरी पर
बता दें कि इससे पहले आस्‍ट्रेलिया और भारत के बीच खेले गए दो टी-20 ससीरीज बराबरी पर छूटे हैं। पिछली सीरीज कंगारू सरजमीं पर खेली गई थी और 3 मैचों की यह सीरीज 1-1 से बराबरी पर छूटी थी। एक मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था। इससे पहले जब ऑस्ट्रेलिया ने भारत दौरा किया था, तब भी टी-20 सीरीज बराबरी पर छूटी थी। इसलिए इस बार दो मैचों की इस सीरीज में दोनों टीमें जीत के लिए पूरा दम लगा देंगी।

यह है मैच का पूरा कार्यक्रम
– भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाने वाला पहला टी-20 मैच रविवार 24 फरवरी को खेला जाएगा।

– इस मैच का आयोजन पहले कर्नाटक के बेंगलूरु के एम चिन्‍नास्‍वामी स्‍टेडियम में होना था। अब यह आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में विजाग स्‍टेडियम होने जा रहा है।

– इस मैच को भारतीय समय के मुताबिक शाम 7 बजे से स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के विभिन्न चैनल्स पर लाइव देख सकते हैं। हिंदी कमेंट्री के लिए स्टार स्पोर्ट्स हिंदी पर जा सकते हैं।

– इस मैच की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्‍टार पर होगी। यहां भी लाइव मैच का मजा लिया जा सकता है।

ट्रेंडिंग वीडियो