टीम इंडिया की मेलबर्न फतह पर अनुष्का ने की तारीफ तो बिग बी ने लिख डाली शानदार कविता

अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर जारी एक संदेश में भारतीय टीम की जीत पर अपनी खुशी जाहिर की। इंस्‍टाग्राम पर मैच की एक तस्‍वीर साझा कर इस जीत को ऐतिहासिक करार दिया।

By: Mazkoor

Updated: 30 Dec 2018, 06:07 PM IST

मुंबई : बॉलीवुड लीजेंड्स अमिताभ बच्चन और विराट कोहली की पत्नी तथा अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने रविवार को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में आस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत की जीत की जमकर प्रशंसा की है। तीसरे टेस्‍ट में भारत आस्ट्रेलिया को 137 रनों से हरा कर सीरीज में 2-1 से आगे हो गया है।

अमिताभ-अनुष्‍का ने की तारीफ
अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर जारी एक संदेश में भारतीय टीम की जीत पर अपनी खुशी जाहिर की। इंस्‍टाग्राम पर मैच की एक तस्‍वीर साझा कर इस जीत को ऐतिहासिक करार दिया। वहीं बिग बी ने टीम इंडिया की प्रशंसा में टपोरी भाषा में एक कविता ही लिख डाली।
अमिताभ ने इंस्टाग्राम पर मेलबर्न मैदान पर टीम इंडिया की जीत की जश्‍न मनाती तस्‍वीर डाल कर लिखा- भारत की जीत। बेहद खूब भारतीय टीम। इसी पोस्ट में अमिताभ ने हिंदी में विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह और रिषभ पंत के प्रदर्शन की तारीफ करते हुए कविता लिख डाली।

ये है कविता
''YYEEEAAAHHHH! भारत जीता!
वेलडल टीम इंडिया, विराट और जसप्रीत बुमराह.. छोड़ना मत...

स्टंप माइक पे पेन ने कोशिश करी अनेक
किसी तरह भी ऋषभ पंत दें अपना विकेट फेंक
बेबी सिटींग का निमंत्रण पत्र दिया उन्होंने उनको
टेम्‍पररी कप्तान का पलट जवाब भारी पड़ गया उनको!

 

2011 में विश्‍व कप के बाद निकल आए थे सड़क पर
बता दें कि 2011 में भारत जब विश्‍व कप जीता था, उस वक्‍त भी जश्‍न मनाने के लिए वह अपने परिवार के साथ सड़क पर निकल आए थे। वह अक्‍सर क्रिकेट पर अपनी प्रतिक्रिया देते रहते हैं।

अब सीरीज नहीं हारेगी टीम इंडिया
चार टेस्‍ट मैचों की सीरीज के तीसरे टेस्‍ट में जीत से इतना तय हो गया है कि टीम इंडिया कम से कम सीरीज नहीं हारेगी। सिडनी में खेला जाने वाला अंतिम टेस्‍ट भारत हारती भी है तो सीरीज बराबरी पर खत्‍म होगी। इसके अलावा कोई भी दूसरा परिणाम आस्‍ट्रेलिया में भारत को पहली बार सीरीज जीतने का मौका प्रदान करेगा। यह पहली बार है जब आस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के नाम से मशहूर किसी सीरीज में भारतीय टीम को बढ़त हासिल हुई है।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned