scriptआकाश चोपड़ा की अहमदाबाद टेस्ट को लेकर 4 बड़ी भविष्यवाणी, बताया भारत की जीत के कितने चांस | ind vs aus 4th test akash chopra made 4 big predictions about ahmedabad test told india winning percentage | Patrika News

आकाश चोपड़ा की अहमदाबाद टेस्ट को लेकर 4 बड़ी भविष्यवाणी, बताया भारत की जीत के कितने चांस

locationनई दिल्लीPublished: Mar 11, 2023 11:06:30 am

Submitted by:

lokesh verma

IND vs AUS 4th Test : अहमदाबाद टेस्ट में भले ही ऑस्ट्रेलिया का पलड़ा भारी नजर आ रहा है, लेकिन पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा इससे इत्तेफाक नहीं रखते हैं। उन्होंने अहमदाबाद टेस्ट को लेकर एक-दो नहीं, बल्कि चार भविष्यवाणी की हैं। उनका दावा है कि ऑस्ट्रेलिया से ज्यादा इस मैच में भारतीय टीम की जीत के चांस अधिक हैं।

ind-vs-aus-4th-test-akash-chopra-made-4-big-predictions-about-ahmedabad-test-told-india-winning-percentage.jpg

आकाश चोपड़ा की अहमदाबाद टेस्ट को लेकर 4 बड़ी भविष्यवाणी, बताया भारत की जीत के कितने चांस।

IND vs AUS 4th Test : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की बॉर्डर-गावस्कर सीरीज का चौथा और आखिरी मुकाबला अहमदाबाद में खेला जा रहा है। इस मैच की पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया 480 रन बनाकर मजबूत स्थिति में नजर जा रही है। इसके जवाब में भारतीय टीम ने एक विकेट के नुकसान पर 106 रन बना लिए हैं। शुभमन गिल 55 रन बनाकर खेल रहे हैं तो चेतेश्वर पुजारा 13 रन पर नाबाद हैं। हालांकि पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा इससे इत्तेफाक नहीं रखते हैं। उन्होंने अहमदाबाद टेस्ट को लेकर एक-दो नहीं, बल्कि चार भविष्यवाणी की हैं। उनका दावा है कि ऑस्ट्रेलिया से ज्यादा इस मैच में भारतीय टीम की जीत के चांस ज्यादा हैं।

आकाश चोपड़ा ने ट्विटर पर अहमदाबाद टेस्ट को लेकर चार भविष्यवाणी की हैं। उन्होंने कहा है कि भारत की ओर से इस मैच में तीन शतक लगेंगे और इसमें एक दोहरा शतक भी हो सकता है। उनका कहना है कि मैच मैच ड्रॉ होने के 70 प्रतिशत चांस हैं। वहीं भारत की जीत के 20 प्रतिशत हैं तो ऑस्ट्रेलिया की जीत के 10 प्रतिशत चांस है। उन्होंने कहा कि मुझे पता है ये अजीब है, लेकिन मैं ऐसा देख रहा हूं।

अश्विन ने तोड़े दो रिकॉर्ड

बता दें कि भारत की ओर से पहली पारी में आर अश्विन ने सबसे ज्यादा 6 विकेट हासिल किए हैं। उन्होंने पूर्व भारतीय स्पिनर अनिल कुंबले के दो रिकॉर्ड तोड़े हैं। अश्विन अब किसी एक देश के विरूद्ध सर्वाधिक विकेट लेने वाले भारतीय गेंदबाज बन गए हैं। इसके साथ ही उन्होंने भारत में सर्वाधिक 5 विकेट हॉल लेने का रिकॉर्ड भी बनाया है।

यह भी पढ़े – WPL की सबसे महंगी खिलाड़ी स्मृति मंधाना का फ्लॉप शो जारी

रोहित शर्मा के 17000 रन पूरे

अहमदाबाद टेस्ट के तीसरे दिन भारतीय कप्तान रोहित शर्मा 58 गेंद पर 3 चौके और एक छक्के की मदद से 35 रन बनाकर आउट हो गए हैं। उन्हें मैट कुह्नेमन ने लाबुशाने के हाथों कैच कराया। हालांकि इसके साथ ही रोहित शर्मा अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर में 17000 रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं।

यह भी पढ़े – शुभमन गिल को कप्तान रोहित शर्मा ने दी गाली, बीच मैदान खो बैठे आपा
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो