scriptअश्विन और कोहली के बाद अब कप्तान रोहित शर्मा हुए कोविड पॉज़िटिव, नहीं खेलेंगे पहला टेस्ट | IND vs ENG test Rohit sharma test covid19 positive | Patrika News

अश्विन और कोहली के बाद अब कप्तान रोहित शर्मा हुए कोविड पॉज़िटिव, नहीं खेलेंगे पहला टेस्ट

locationनई दिल्लीPublished: Jun 26, 2022 10:14:33 am

Submitted by:

Siddharth Rai

IND VS ENG: टीम के कप्तान रोहित शर्मा कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। जिसके बाद उन्हें आइसोलेशन में भेज दिया गया है। इस बात की जानकारी भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने खुद ट्वीट कर दी है।

rohit_sharma.png

रोहित शर्मा कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं।

IND vs ENG Rohit sharma covid positive: भारत और इंग्लैंड के बीच 1 जुलाई से बर्मिघम के एजबेस्टन में एक टेस्ट मैच खेला जाएगा। उससे पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम के कप्तान रोहित शर्मा कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। जिसके बाद उन्हें आइसोलेशन में भेज दिया गया है। इस बात की जानकारी भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने खुद ट्वीट कर दी है।

बीसीसीआई ने ट्वीट करते हुए बताया कि कप्तान फिलहाल टीम होटल में क्वारंटीन किए गए हैं, जहां वह चिकित्सकों की देखरेख में हैं। बीसीसीआई ने रविवार सुबह पुष्टि की है कि रोहित शर्मा ने शनिवार को कोविड का रैपिड एंटीजन टेस्ट (RAT) कराया था, जिसमें संक्रमित पाए गए हैं।

रोहित ने अप्टनस्टील काउंटी ग्राउंड में लीसेस्टरशायर इलेवन के खिलाफ भारत के अभ्यास मैच में भाग लिया, जिसमें 35 वर्षीय खिलाड़ी ने गुरुवार को मैच की शुरुआती पारी में 25 रन बनाए। हालांकि रोहित शनिवार को भारत की दूसरी पारी के दौरान नहीं थे, बीसीसीआई ने यह भी पुष्टि की है कि कप्तान का स्वास्थ्य ठीक नहीं था, जिस कारण उन्हें कोविड परीक्षण से गुजरना पड़ा। बीसीसीआई ने यह जानकारी रविवार को ट्वीट के जरिए भी दी।

बता दें भारतीय टीम 1-5 जुलाई के बीच इंग्लैंड के खिलाफ अपना आखिरी टेस्ट मैच खेलेगी। पिछले साल कोविड-19 के चलते दोनों देशों के बीच खेली जा रही 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच नहीं हो पाया था। इस सीरीज में भारत 2-1 से आगे चल रहा है। ऐसे में अगर यह आखिरी मैच ड्रा भी हो जाता है तो भारत सीरीज अपने नाम कर लेगा। भारत ने इंग्लैंड में आखिरी बार सीरीज 2007 में राहुल द्रविड़ की कप्तानी में जीती थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो