scriptIND vs ENG Virat Kohli enjoying in England streets photo gone viral | IND vs ENG: इंग्लैंड की सड़कों पर कुछ इस अंदाज़ में घूमते दिखे विराट कोहली, फैंस संग वायरल हुई तस्वीरें | Patrika News

IND vs ENG: इंग्लैंड की सड़कों पर कुछ इस अंदाज़ में घूमते दिखे विराट कोहली, फैंस संग वायरल हुई तस्वीरें

कोहली की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में वे प्रैक्टिस सेशन के बाद टीम इंडिया का पुल ओवर पहन और पीठ पर बैग टांग इंग्लैंड की सड़कों पर घूम रहे हैं।

नई दिल्ली

Published: June 21, 2022 12:10:56 pm

IND vs ENG Virat Kohli Photos Viral: भारत और इंग्लैंड के बीच जून के पहले हफ्ते में खेले जाने वाले एकमात्र टेस्ट से पहले पूर्व भारतीय कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली इंग्लैंड की सड़कों पर घूमते दिखे। कोहली की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल भी हुई हैं। इन तस्वीरों में वे प्रैक्टिस सेशन के बाद टीम इंडिया का पुल ओवर पहन। पीठ पर बैग टांग घूम रहे हैं। 

virat_photos.jpg
कोहली की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं।

पिछले लंबे समय से विराट खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। ऐसे में यह दौरान उनके लिए काफी महत्वपूर्ण है। 33 साल के विराट ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में आखिरी बार 2019 में शतक लगाया था। तब उन्होंने कोलकाता के ईडन गार्डन्स में 136 रनों की पारी खेली थी। उसके बाद से विराट कोहली कुल 73 पारियो में 37.54 के औसत से 2478 रन बनाए, जिसमें 24 अर्धशतक शामिल हैं।

कोहली ने अब तक करियर में 101 टेस्ट मैच खेले हैं। इसमें उन्होंने 27 शतक जमाते हुए कुल 8043 रन बनाए हैं। कोहली ने अपना बेस्ट स्कोर नाबाद 254 रन बनाया है। इसके अलावा कोहली ने करियर में 260 वनडे और 97 टी20 मैच खेले हैं। इसमें उन्होंने वनडे में 12311 और टी20 में 3296 रन बनाए हैं. कोहली ने वनडे में 43 शतक जमाए हैं।

बता दें भारतीय टीम 1-5 जुलाई के बीच इंग्लैंड के खिलाफ अपना आखिरी टेस्ट मैच खेलेगी। पिछले साल कोविड-19 के चलते दोनों देशों के बीच खेली जा रही 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच नहीं हो पाया था। इस सीरीज में भारत 2-1 से आगे चल रहा है। ऐसे में अगर यह आखिरी मैच ड्रा भी हो जाता है तो भारत सीरीज अपने नाम कर लेगा। भारत ने इंग्लैंड में आखिरी बार सीरीज 2007 में राहुल द्रविड़ की कप्तानी में जीती थी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

कलकत्ता हाईकोर्ट की कड़ी टिप्पणी, कहा - 'पश्चिम बंगाल में बिना पैसे दिए नहीं मिलती सरकारी नौकरी'Jammu-Kashmir News: शोपियां में फिर आतंकी हमला, CRPF के बंकर पर ग्रेनेड अटैकओडिशा के 10 जिलों में बाढ़ जैसे हालात, ODRAF और NDRF की टीमों को किया गया तैनातकैबिनेट विस्तार के बाद पहली बार नीतीश कैबिनेट की बैठक, इन एजेंडों पर लगी मुहरशिमला में सेवाओं की पहली 'गारंटी' देने पहुंचेगी AAP, भगवंत मान और मनीष सिसोदिया कल हिमाचल प्रदेश के दौरे परममता बनर्जी के ट्विटर प्रोफाइल में गायब जवाहर लाल नेहरू की तस्वीर, बरसी कांग्रेसमुंबई पुलिस की बड़ी कार्रवाई, गुजरात के भरूच में पकड़ी ‘नशे’ की फैक्ट्री, 1026 करोड़ के ड्रग्स के साथ 7 गिरफ्तारकेंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह के मानहानि के बयान पर मंत्री जोशी का पलटवार, कहा-दम है तो करें मानहानि
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.