script

भारत-न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टी20 आज, इन खिलाड़ियों में से चुने कप्तान-उपकप्तान और बनाएं ड्रीम 11

locationनई दिल्लीPublished: Jan 29, 2023 12:29:29 pm

Submitted by:

lokesh verma

IND vs NZ 2nd T20 Dream 11 : भारत-न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का दूसरा टी20 मुकाबला आज रविवार को लखनऊ में शाम 7 बजे से खेला जाएगा। पहला मैच हारकर टीम इंडिया 0-1 से पीछे है। ऐसे में टीम बदलाव संभव है। आइये मैच से पहले जानते हैं कि दोनों टीमों की सभावित प्लेइंग इलेवन, जिसमें से आप अपनी बेस्ट ड्रीम इलेवन बना सकते हैं।

ind-vs-nz-2nd-t20-dream-11-prediction-fantasy-cricket-tips-playing-xi-captain-and-vice-captain.jpg

भारत-न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टी20 आज, इन खिलाड़ियों में से चुने ड्रीम 11

IND vs NZ 2nd T20 Dream 11 Prediction : भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला रांची में हारने के बाद टीम इंडिया 0-1 से पिछड़ी हुई है। भारतीय कप्तान हार्दिक पांड्या करो या मरो के इस मुकाबले को हर हाल में जीतकर सीरीज में वापसी करना चाहेंगे। ऐसे में पांड्या आज लखनऊ में खेले जाने वाले मुकाबले में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में कुछ बदलाव कर सकते हैं। वहीं, न्यूजीलैंड टीम में बदलाव की संभावना कम है। वह पहले मैच की प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकती है। ऐसे में ये मैच रोमांचक होगा। आइये मैच से पहले जानते हैं कि दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन क्या होगी, जिसमें से आप कप्तान और उपकप्तान के साथ 11 खिलाड़ियों को चुनकर अपनी ड्रीम इलेवन बना सकते हैं।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला आज 29 जनवरी को शाम 7.00 बजे लखनऊ के भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में खेला जाएगा। रांची में पहला मुकाबला जीतकर न्यूजीलैंड के हौसले बुलंद हैं तो टीम इंडिया भी हार का बदला लेने के लिए पूरी तैयारी के साथ मैदान पर उतरेगी। लखनऊ की पिच पर बड़ा स्कोर बनने की संभावना है।

बेस्ट ड्रीम इलेवन

बल्लेबाज – डेवोन कॉनवे (कप्तान और विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), सूर्यकुमार यादव, शुभमन गिल।
ऑलराउंडर – वाशिंगटन सुंदर, माइकल ब्रेसवेल, डेरिल मिशेल।

गेंदबाज – मिशेल सेंटनर, कुलदीप यादव, लॉकी फर्ग्यूसन, ईश सोढ़ी।

यह भी पढ़े – वर्ल्ड कप के फाइनल से पहले टीम इंडिया को कप्तान शेफाली वर्मा ने दिया जीत का मंत्र

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन

शुभमन गिल, ईशान किशन, राहुल त्रिपाठी, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या (कप्तान), दीपक हुड्डा, वाशिंगटन सुंदर, शिवम मावी, कुलदीप यादव, उमरान मलिक और अर्शदीप सिंह।

न्यूजीलैंड की संभावित प्लेइंग इलेवन

फिन एलेन, डेवोन कॉनवे, मार्क चैपमैन, डेरिल मिशेल, ग्लेन फिलिप्स, मिशेल सेंटनर (कप्तान), माइकल ब्रेसवेल, जैकब डफी, ईश सोढ़ी, लॉकी फर्ग्यूसन और ब्लेयर टिकनर।

यह भी पढ़े – न्यूजीलैंड के खिलाफ आज दूसरे टी20 में कटेगा इन दो खिलाड़ियों का पत्ता!, देखें प्लेइंग 11

ट्रेंडिंग वीडियो