script

IND vs SA मैच में आपस में भिड़े फैंस,लात-घूंसों की बरसात के बाद हुई तोड़फोड़, पुलिस ने किया बीच बचाव

locationनई दिल्लीPublished: Jun 11, 2022 06:28:08 pm

Submitted by:

Joshi Pankaj

टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच पहले टी-20 मैच में अनोखी घटना देखने को मिली। फैंस के बीच मारपीट का वीडियो अब वायरल हो रहा है। जानिए पूरा मामला क्या है।

ind vs sa 1st t20 arun jaitley stadium fans fighting video viral

स्टेडियम में हुई लड़ाई

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पहला टी-20 मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्‍टेडियम में खेला गया। काफी लंबे समय बाद स्टेडियम दर्शकों से खचाखच भरा हुआ था। इस बार 100 प्रतिशत दर्शकों के प्रवेश की अनुमति मिली थी। काफी लंबे समय बाद फैंस ने खास अंदाज में स्टेडियम में मैच देखा। भारतीय टीम की हार जरूर इस टी-20 मैच में हुई।

मारपीट का वीडियो हुआ वायरल

भारतीय टीम की हार इस मुकाबले में सात विकेट से हो गई। फैंस भी इससे गुस्से में नजर आए। सोशल मीडिया पर एक वीडियो अब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ईस्ट ब्लॉक में बैठे फैंस के बीच मारपीट होती दिख रही है। 28 सेकेंड का ये वीडियो है और इसमें दिख रहा है कि एक ग्रुप के फैंस आदमी के साथ मारपीट कर रहे हैं। उस आदमी के दोस्‍त ने मारपीट की तो फिर उसकी भी जमकर पिटाई की गई। ये झगड़ा बहुत आगे बढ़ता कि उससे पहले पुलिस ने आकर स्थिति पर नियंत्रण कर लिया। पुलिस के आने के बाद भी ये झगड़ा रूक पाया। ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। इन फैंस के बीच मारपीट क्यों हुई ये अभी तक पता नहीं चल पाया है। फील्ड पर जरूर इस घटना ने लोगों का ध्‍यान अपनी ओर आकर्षित किया। इस मारपीट में एक सीट भी टूट गई।

ये भी पढ़ें- 3 गलतियां जिन्हें ठीक करके साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे T-20 मैच में टीम इंडिया जीत हासिल कर सकती है
https://twitter.com/hashtag/QilaKotla?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
टीम इंडिया ने इस मुकाबले में पहले खेलते हुए 4 विकेट खोकर 211 रन का विशाल स्‍कोर बनाया। जवाब में दक्षिण अफ्रीका ने रासी वान डर डुसैन (76*) और डेविड मिलर (64*) की धमाकेदार पारियों की बदौलत पांच गेंदें शेष रहते तीन विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल कर लिया था। पांच मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला भारत ने जीत लिया।अब दूसरा मुकाबला कटक में रविवार को खेला जाएगा। फैंस को उम्‍मीद है कि इस बार टीम इंडिया की जीत होगी और सीरीज 1-1 से बराबर करेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो