scriptind vs sa 3rd t20 indian team three change rishabh pant Rahul Dravid | 3 भारतीय खिलाड़ी जो साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे T-20 मैच के प्लेइंग इलेवन से बाहर हो सकते हैं | Patrika News

3 भारतीय खिलाड़ी जो साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे T-20 मैच के प्लेइंग इलेवन से बाहर हो सकते हैं

टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका के खिलाफ शुरूआती दो टी-20 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। अब तीसरे मुकाबले में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में बदलाव हो सकता है।

नई दिल्ली

Published: June 13, 2022 04:48:29 pm

साउथ अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज के पहले दो टी-20 मुकाबले टीम इंडिया हार गई है। दोनों मुकाबलों में टीम इंडिया का खराब प्रदर्शन रहा। कप्तान पंत की कप्तानी पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। दोनों मुकाबलों में उन्होंने कुछ गलत निर्णय लिए। खैर इन दोनों मैचों मिली हार से अब टीम में कुछ बदलाव हो सकता है। 14 जून को तीसरा टी-20 मुकाबला खेला जाएगा। सीरीज बचाने के लिए करो या मरो का मुकाबला ये टीम इंडिया के लिए होगा। ऐसे में तीन ऐसे खिलाड़ी है जो अगले मुकाबले में प्लेइंग इलेवन से बाहर हो सकते हैं।
ind vs sa 3nd t20 indian team three change rishabh pant Rahul Dravid
ये खिलाड़ी हो सकते हैं बाहर

1) ऋतुराज गायकवाड़

गायकवाड़ के पास इस समय टीम में अपनी जगह पक्की करने का सही समय है। अभी तक दो मैचों में वो ये काम नहीं कर पाए है। पहले टी-20 में उन्होंने 23 रन बनाए और दूसरे टी-20 में एक रन बनाकर आउट हुए। अगले मुकाबले में अब प्लेइंग इलेवन में बदलाव हो सकता है और इस लिस्ट में सबसे पहले बाहर जाने वाले खिलाड़ी ऋतुराज गायकवाड़ हो सकते हैं। गायकवाड़ ने IPL में भी इस सीजन कुछ अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था। इसके बावजूद उन्हें अफ्रीका के खिलाफ मौका मिला है।

ये भी पढ़ें- साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे T-20 मैच में कप्तान Rishabh Pant द्वारा की गई 3 बड़ी गलतियां
lhf.jpg
2) युजवेंद्र चहल

चहल अपने नाम के हिसाब से अभी तक गेंदबाजी नहीं कर पाए है। IPL 2022 में राजस्थान के लिए जबरदस्त गेंदबाजी चहल ने की थी लेकिन इस सीरीज में अभी तक वो फेल रहे हैं। सबसे बड़ी बात है कि अफ्रीकी बल्लेबाज उनके खिलाफ आसानी से रन बना रहे हैं। पंत ने भी अभी तक चहल का इस्तेमाल अच्छे से नहीं किया है। अगले मुकाबले में चहल भी बाहर हो सकते हैं। उनकी जगह युवा लेग स्पिनर रवि बिश्नोई को मौका दिया जा सकता है।
lkjsfs.jpg
2) अक्षर पटेल

पटेल भी कुछ खास कमाल अभी तक नहीं दिखा पाए है। पहले टी-20 में उन्होंने गेंदबाजी में चालीस से ज्यादा रन दिए थे। दूसरे टी-20 में उन्हें एक ही ओवर दिया गया। दूसरे टी-20 में उनके पास रन बनाने का मौका था क्योंकि उन्हें 6वें नंबर पर भेजा गया था। पटेल इसका फायदा नहीं उठा पाए। तीसरे टी-20 में पटेल भी प्लेइंग इलेवन से बाहर जा सकते हैं। उनकी जगह ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर को मौका दिया जा सकता है।
lcsj.jpg

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

राजस्थान में इंटरनेट कर्फ्यू खत्म, 12 जिलों में नेट चालू, पांच जिलों में सुबह खत्म होगी नेटबंदीनूपुर शर्मा पर डबल बेंच की टिप्पणियों को वापस लिया जाए, सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस के समक्ष दाखिल की गई Letter PettitionENG vs IND Edgbaston Test Day 1 Live: ऋषभ पंत के शतक की बदौलत भारतीय टीम मजबूत स्थिति मेंMaharashtra Politics: महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने देवेंद्र फडणवीस के डिप्टी सीएम बनने की बताई असली वजह, कही यह बातजंगल में सर्चिंग कर रहे जवानों पर नक्सलियों ने की फायरिंगपंचायत चुनाव: दो पुलिस थानों ने की कार्रवाई, प्रत्याशी का चुनाव चिन्ह छाता तो उसने ट्राली भर छाता बंटवाने भेजे, पुलिस ने किए जब्तMonsoon/ शहर में साढ़े आठ इंच बारिश से सडक़ों पर सैलाब जैसा नजारा, जन जीवन प्रभावित2 जुलाई को छ.ग. बंद: उदयपुर की घटना का असर छत्तीसगढ़ में, कई दलों ने खोला मोर्चा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.