scriptInd vs SA Cheteshwar Pujara troll after dropped Keegan Petersen catch | Ind vs SA: चेतेश्वर पुजारा कर बैठे बड़ी भूल, कीगन पीटरसन को दिया जीवनदान; हुए ट्रोल | Patrika News

Ind vs SA: चेतेश्वर पुजारा कर बैठे बड़ी भूल, कीगन पीटरसन को दिया जीवनदान; हुए ट्रोल

चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) जो बल्ले से कुछ खास नहीं कर पा रहे हैं वह भारत और साउथ अफ्रीका के बीच केपटाउन टेस्ट मैच के चौथे दिन फील्डिंग में भी काफी ढीले साबित हुए। चेतेश्वर पुजारा ने कीगन पीटरसन का आसान सा कैच छोड़कर उन्हें जीवनदान दिया था।

Updated: January 14, 2022 03:41:24 pm

India vs South Africa: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच केपटाउन के मैदान पर तीसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन का खेल जारी है। टीम इंडिया को इस टेस्ट मैच को जीतने और इतिहास रचने के लिए लगातार इंटरवल पर साउथ अफ्रीका के विकेट चटकाने हैं। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने साउथ अफ्रीका की ढाल कीगन पीटरसन (Keegan Petersen) को लगभग आउट कर ही दिया था लेकिन, स्लिप पर खड़े चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने हाथ में आया एक आसान सा कैच छोड़कर कीगन पीटरसन को जीवनदान दिया। 40वें ओवर की पांचवी गेंद पर यह घटना घटी। चेतेश्वर पुजारा अपनी इस गलती के बाद ट्विटर पर ट्रोल हो गए हैं।
pujara.jpg
Cheteshwar Pujara
एक यूजर ने चेतेश्वर पुजारा को ट्रोल करते हुए लिखा, ' पुजारा ने कैच नहीं पूरा मैच ही छोड़ दिया है।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'पुजारा ने अभी-अभी सीरीज छोड़ दी है। एक सीधा कैच नहीं पकड़ा गया।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'समझ नहीं आ रहा कि पुजारा को टीम में शामिल ही क्यों किया जा रहा है। ना तो उनसे बल्लेबाजी हो रही है ना ही फिल्डिंग।' वहीं कुछ यूजर्स पुजारा और रहाणे दोनों को ही टीम से ड्रॉप करने की मांग कर रहे हैं।
चेतेश्वर पुजारा के कैच छोड़ने का VIDEO देखने के लिए यहां क्लिक करें
बता दें कि चेतेश्वर पुजारा लंबे टाइम से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। साउथ अफ्रीका के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज में भी ज्यादातर मौकों पर चेतेश्वर पुजारा का बल्ला खामोश ही रहा है। आकड़ों पर नजर डालें तो चेतेश्वर पुजारा ने 2021 में खेली गई 26 पारी में 28.1 की मामूली औसत से महज 702 रन बनाए हैं। वहीं 2022 में भी अब तक वह बल्ले से कुछ खास नहीं कर सके हैं।
यह भी पढ़ें

आउट एल्गर को दिया नॉटआउट, विराट कोहली भड़के

111111.jpg33333.jpgवहीं अगर तीसरे टेस्ट मैच की बात करें तो टीम इंडिया की दूसरी पारी 198 रनों पर सिमट गई थी। पहली पारी में मिली बढ़ते के आधार पर साउथ अफ्रीका को इस मुकाबले को जीतने के लिए 212 रनों की जरूरत है। भारत के लिए दूसरी पारी में ऋषभ पंत ने नाबाद 100 रनों की पारी खेली। ऋषभ पंत के अलावा कोई भी बल्लेबाज दूसरी पारी में टीम इंडिया के लिए 30 रन भी नहीं बना पाया था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Uttar Pradesh Assembly Election 2022 : स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई विधायक सपा में शामिल, अखिलेश बोले-बहुमत से बनाएंगे सरकारParliament Budget session: 31 जनवरी से होगा संसद के बजट सत्र का आगाज, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगानिलंबित एडीजी जीपी सिंह के मोबाइल, पेन ड्राइव और टैब को भेजा जाएगा लैब, खुल सकते हैं कई राजसीएम बड़ा फैसला : स्कूल-होस्टल रहेंगे बंद, घर से ही होगी प्री बोर्ड परीक्षाGuwahati-Bikaner Express derailed:हादसे में अब तक 9 की मौत, जानें इस हादसे से जुड़ी अहम बातेंRajasthan-Gujarat :के लिए अब एक और नया हाइवेतीसरी लहर का खतरनाक ट्रेंड, डाक्टर्स ने बताए संक्रमण के ये खास लक्षणInd vs SA: चेतेश्वर पुजारा कर बैठे बड़ी भूल, कीगन पीटरसन को दिया जीवनदान; हुए ट्रोल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.