scriptIND vs SA Jasprit Bumrah Indulge In Fight With Marco Jansen | VIDEO: 20 साल के मार्को जैनसन ने खोया आपा, जसप्रीत बुमराह के साथ की गाली-गलौज | Patrika News

VIDEO: 20 साल के मार्को जैनसन ने खोया आपा, जसप्रीत बुमराह के साथ की गाली-गलौज

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और साउथ अफ्रीका के युवा तेज गेंदबाज मार्को जैनसन (Marco Jansen) के बीच दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन माहौल काफी ज्यादा गर्मा गया था। बाद में ऑनफील्ड अंपायर को बीच-बचाव करने के लिए मैदान पर आना पड़ा था। इस घटना से जुड़ा वीडियो सामने आया है।

Updated: January 05, 2022 06:04:39 pm

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरे टेस्ट मैच में मैदान पर खिलाड़ियों के बीच गर्मा-गर्मी का माहौल देखने को मिला। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) जब बल्लेबाजी करने के लिए आए तब किसी बात को लेकर उनका पारा काफी ज्यादा हाई हो गया था। साउथ अफ्रीका के 20 साल के युवा तेज गेेंदबाज मार्को जैनसन (Marco Jansen) को बुमराह के गुस्से का शिकार होना पड़ा। हालांकि, 20 साल के मार्को जैनसन चुप नहीं रहे और बदले में उन्होंने भी बुमराह को काफी खरी-खोटी सुनाई। दोनों ही खिलाड़ियों के दरमियां बीच मैदान में काफी गर्मा-गर्मी का माहौल बन गया था। यह ड्रामा भारतीय टीम की बल्लेबाजी के 54वें ओवर के दौरान घटा।
ind_vs_sa_jasprit_bumrah_indulge_in_fight_with_marco_jansen.jpg
Jasprit Bumrah and Marco Jansen
मार्को जैनसन गेंदबाजी करने के लिए अपने एंड पर जा रहे थे लेकिन, इस बीच बुमराह ने उनसे कुछ कहा जिसपर मार्को जैनसन इतना ज्यादा भड़क गए कि वो गेंदबाजी छोड़कर बुमराह से लड़ने के लिए बल्लेबाजी एंड पर चले गए थे। जसप्रीत बुमराह भी पीछे नहीं हटे और उन्होंने भी मार्को जैनसन को जमकर बातें सुनाई। दोनों खिलाड़ियों के बीच मामला गरमाता देखकर ऑनफील्ड अंपायर को बीच-बचाव करने के लिए मैदान पर आना पड़ा।
दोनों के बीच मामला काफी ज्यादा गर्मा गया था दोनों ही खिलाड़ी मुंबई इंडियंस टीम में एकसाथ खेल चुके हैं। जसप्रीत बुमराह कुछ खास तो नहीं कर सके लेकिन उनके बल्ले से 7 रन निकले। दिलचस्प बात ये रही भले ही मार्को जैनसन ने उन्हें आउट ना किया हो लेकिन लुंगी एनगिडी की गेंद पर उन्होंने ही कैच लपका था।
वहीं अगर टेस्ट मैच की बात करें तो साउथ अफ्रीका को इस मुकाबले को जीतने के लिए 240 रनों का लक्ष्य मिला है। टीम इंडिया ने जहां पहली पारी में 202 रन बनाए थे उसके जवाब में साउथ अफ्रीका ने अपनी पहली पारी में 229 रन बनाए। टीम इंडिया ने दूसरी पारी में रहाणे और पुजारी के अर्धशतक की बदौलत 266 रन बनाए हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज

बड़ी खबरें

India-Central Asia Summit: सुरक्षा और स्थिरता के लिए सहयोग जरूरी, भारत-मध्य एशिया समिट में बोले पीएम मोदीAir India : 69 साल बाद फिर TATA के हाथ में एयर इंडिया की कमानयूपी चुनाव से रीवा का बम टाइमर कनेक्शननागालैंड में AFSPA कानून को खत्म करने पर विचार कर रही केंद्र सरकारजिनके नाम से ही कांपते थे आतंकी, जानिए कौन थे शहीद बाबू राम जिन्हें मिला अशोक चक्रUP Election 2022: भाजपा सरकार ने नौजवानों को सिर्फ लाठीचार्ज और बेरोजगारी का अभिशाप दिया है: अखिलेश यादवतमिलनाडु सरकार का बड़ा फैसला, खत्म होगा नाईट कर्फ्यू और 1 फरवरी से खुलेंगे सभी स्कूल और कॉलेजपीएम नरेंद्र मोदी कल करेंगे नेशनल कैडेट कॉर्प्स की रैली को संभोधित, दिल्ली के करियप्पा ग्राउंड में होगा कार्यक्रम
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.