scriptIND vs SA Violence erupted between women while buying match ticket | IND vs SA 2nd T20: टिकट को लेकर आपस में भिड़ीं महिलाएं, बीचबचाव कर पुलिस ने किया लाठीचार्ज | Patrika News

IND vs SA 2nd T20: टिकट को लेकर आपस में भिड़ीं महिलाएं, बीचबचाव कर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

IND vs SA: तेज गर्मी की वजह से लोग बेहद परेशान है। ऐसे में स्टेडियम के बाहर टिकट के लिए लाइन में लगी दो महिलाएं किसी वजह से आपस में भिड़ गईं। इस दौरान दोनों ने एक दूसरे जो जमकर कूटा और कबड़े फाड़ दिये।

नई दिल्ली

Updated: June 12, 2022 10:14:36 am

IND vs SA 2nd T20: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली जा रही 5 मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मुक़ाबला कटक के बराबाती स्टेडियम में खेला जाएगा। 12 जून को खेले जाने वाले इस मुक़ाबले से पहले स्टेडियम के बाहर झड़प देखने को मिली है। यहां इस मैच की टिकट की बिक्री को लेकर गुरुवार को जमकर बवाल हुआ।

poi.png

तेज गर्मी की वजह से लोग बेहद परेशान है। ऐसे में स्टेडियम के बाहर टिकट के लिए लाइन में लगी दो महिलाएं किसी वजह से आपस में भिड़ गईं। इस दौरान दोनों ने एक दूसरे जो जमकर कूटा और कबड़े फाड़ दिये। दोनों को लड़ता देख पुलिस बीचबचाव करने पहुंची। इसके बाद महिला कांस्टेबल को बुलाया गया और उन्होंने लाठीचार्ज कर भीड़ को अलग किया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ महिलाएं लाइन से बाहर आ गई थीं। इसी को लेकर हंगामा मच गया, जिसके बाद पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। वीडियो में कुछ महिलाओं को आपस में लड़ता देखा जा सकता है। इसके बाद पुलिस वालों ने आकर मामले को शांत कराया। हालांकि, इसके बाद भी विवाद जारी रहा। कुछ लोग पहले टिकट पाने के लिए लाइन से बाहर निकल आए, जिससे बाकियों से उनकी लड़ाई हो गई।

स्थानीय पुलिस के मुताबिक, बाराबती स्टेडियम में करीब 40,000 लोग टिकट खरीदने के लिए पहुंचे थे, लेकिन सिर्फ 12 हजार टिकटों की ही बिक्री होनी थी। बाराबाती स्टेडियम में 45 हजार लोगों के बैठने की क्षमता है। हालांकि, काफी टिकट्स पहले ही बिक चुके हैं। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि भारत-दक्षिण अफ्रीका दूसरे मैच में स्टेडियम दर्शकों से भरा रह सकता है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Amravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसमोहम्‍मद जुबैर की जमानत याचिका हुई खारिज,दिल्ली की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजाSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईIndian of the World: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को यूके पार्लियामेंट में मिला यह पुरस्कार, पीएम मोदी को सराहाGujarat Covid: गुजरात में 24 घंटे में मिले कोरोना के 580 नए मरीजयूपी के स्कूलों में हर 3 महीने में होगी परीक्षा, देखे क्या है तैयारीराज्यसभा में 31 फीसदी सांसद दागी, 87 फीसदी करोड़पतिकांग्रेस पार्टी ने जेपी नड्डा को BJP नेता द्वारा राहुल गांधी से जुड़ी वीडियो शेयर करने पर लिखी चिट्ठी, कहा - 'मांगे माफी, वरना करेंगे कानूनी कार्रवाई'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.