scriptयहां देख सकते हैं IND vs SA के बीच Live Cricket मुकाबला, जो टीवी के सामने नहीं वो इस जगह उठाएं लुत्फ | IND vs SA: Watch live Streaming Second T20 cricket match here | Patrika News

यहां देख सकते हैं IND vs SA के बीच Live Cricket मुकाबला, जो टीवी के सामने नहीं वो इस जगह उठाएं लुत्फ

Published: Sep 19, 2019 09:04:32 am

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

इन चैनल्स और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर देखा जा सकता है भारत और साउथ अफ्रीका के बीच मुकाबला

ind_vs_sa.jpg

मोहाली। भारतीय क्रिकेट टीम और साउथ अफ्रीका के बीच तीन टी-20 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला बुधवार को मोहाली में खेला जाएगा। मोहाली के पीसीए आईएस बिंद्रा क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मैच का सीधा प्रसारण रात सात बजे से होगा।

इससे पहले हिमाचल के धर्मशाला में रविवार को पहला मैच बारिश के कारण धुल गया था। वैसे भारत के लिए बड़ी खुशखबरी ये भी है कि इस मैदान पर वह एक भी मैच नहीं हारा है। भारत के लिए खुशखबरी इस बात को लेकर भी है कि टीम के उपयोगी ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या जो वेस्टइंडीज दौरे पर नहीं गए थे दल के साथ जुड़ गए हैं।

कहां-कहां देख सकते हैं लाइव क्रिकेट मुकाबलाः

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरा टी-20 मुकाबला Star Sports Network पर देखा जा सकता है। स्टार नेटवर्क पर हिंदी और अंग्रेजी दोनों ही भाषाओं में मैच का सीधा प्रसारण किया जाएगा।

ऑनलाइन कहां देख सकते हैं मुकाबलाः

जो लोग टीवी पर मैच नहीं देख सकते उन्हें भी परेशान होने की आवश्यकता नहीं है। स्टार के डिजिटल प्लेटफॉर्म Hotstar.com पर भी मैच का सीधा प्रसारण किया जाएगा। इसके अलावा आप पत्रिका डॉट कॉम पर भी मैच से जुड़ी पल-पल की जानकारी पा सकते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो