IND vs SL: हार्दिक पांड्या के बल्ले से करुणारत्ने ने श्रीलंका को जीताया मैच

श्रीलंका के बल्लेबाज चमिका करुणारत्ने ने हार्दिक पांड्या के गिफ्ट किए बल्ले से अपनी टीम को मैच जीताया।

By: भूप सिंह

Published: 29 Jul 2021, 06:59 PM IST

 

नई दिल्ली। भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के बीच 3 टी20 मैचों की सीरीज का आखिरी और फाइनल मुकाबला आज कोलंबो के प्रेेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा। दूसरे टी20 मुकाबले में श्रीलंका ने टीम इंडिया को 4 विकेट से करारी शिकस्त दी। इस मैच में श्रीलंका के खिलाड़ी चमिका करुणारत्ने (chamika karunaratne) ने सिक्स लगाकर अपनी टीम को जीत दिलाई वो भी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के गिफ्ट किए गए बैट से। दरअसल, पहले टी20 मैच के दौरान हार्दिक पांड्या ने दरियादिली दिखाते हुए चमिका करुणारत्ने को अपना बैट गिफ्ट में दिया था जो उन्होंने टीम इंडिया के खिलाफ ही इस्तेमाल किया और अपनी टीम को जीत दिलाई।

यहां देखें हार्दिक पांड्या ने जब दिया करुणारत्ने को बैट गिफ्ट में

यह खबर भी पढ़ें:—इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर विवादों में घिरे कोहली

करुणारत्ने ने इस दिलाई श्रीलंका को जीत
दूसरे टी20 मुकाबले में भारत ने श्रीलंका को जीत के लिए 133 रनों का लक्ष्य दिया था। श्रीलंकाई टीम को पारी के आखिरी दो ओवर में 20 रनों की दरकार थी और 19वां ओवर भुवनेश्वर कुमार फेंकने आए थे। चमिका करुणारत्ने उसी समय मैदान पर बल्लेबाजी करने आए ही थे। उनके लिए लंबे—लंबे शॉट्स लगाना मुश्किल हो रहा था, लेकिन भुवनेश्वर के ओवर की तीसरी बॉल पर उन्होंने शानदार सिक्स लगाकर मैच का रुख अपनी टीम की और मोड़ दिया। 19वें ओवर में कुल 12 रन बटौरे जिससे मैच श्रीलंका की पकड़ में आ गया था।

यह खबर भी पढ़ें:—कोविड-19 प्रोटोकॉल में फंसे सूर्यकुमार-पृथ्वी, दूसरे खिलाड़ियों को इंग्लैंड भेज सकता है बीसीसीआई

हार्दिक पांड्या की दरियादिली पड़ी भारी
गौरतलब है कि करुणारत्ने ने जिस बल्ले से दूसरे टी20 मुकाबले में बल्लेबाजी की वो बल्ला उन्हें हार्दिक पांड्या ने पहले टी20 मैच के दौरान गिफ्ट किया था। दूसरे मैच में करुणारत्ने ने उसी बैट से मैच पलटने वाला सिक्स लगाया था। जिसके बाद टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा। यानी कि हार्दिक पांड्या की दरियादिली टीम इंडिया को ही भाड़ी पड़ी।

भूप सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned