scriptविंडीज के खिलाफ चौथे टी-20 में रोहित शर्मा के खेलने पर बना सस्पेंस, BCCI ने किया खास ट्वीट | Patrika News

विंडीज के खिलाफ चौथे टी-20 में रोहित शर्मा के खेलने पर बना सस्पेंस, BCCI ने किया खास ट्वीट

locationनई दिल्लीPublished: Aug 06, 2022 05:35:48 pm

Submitted by:

Joshi Pankaj

भारत और वेस्टइंडीज के बीच चौथा टी-20 मैच फ्लोरिडा में खेला जाएगा। तीसरे टी-20 मैच में कप्तान रोहित शर्मा को इंजरी आ गई थी। अब चौथे टी-20 में उनके खेलने पर सस्पेंस बना हुआ है। हालांकि BCCI ने एक खास ट्वीट इस दौरान किया है। आइए आपको इस बारे में पूरी जानकारी देते हैं।

ind vs wi 4th t20 bcci give update on rohit sharma injury team india

चौथे टी-20 में होगा बदलाव

टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज इस समय खेली जा रही है। टीम इंडिया ने 2-1 से बढ़त बना रखी है। चौथा मुकाबला 6 अगस्त को फ्लोरिडा में खेला जाएगा। इस मुकाबले में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा खेलेंगे या नहीं अभी इस बात पर संशय बना हुआ है। दरअसल तीसरे टी-20 मुकाबले में उन्हें इंजरी आ गई थी। इस दौरान वो खुद ही बाहर चले गए थे। रोहित शर्मा चौथे टी-20 में शायद खेलेंगे क्योंकि वो अब प्रेक्टिस कर रहे हैं। BCCI ने एक ट्वीट के जरिए उनकी एक खास फोटो शेयर की है। जिसमें रोहित शर्मा खेल रहे हैं और ऋषभ पंत उन्हें देख रहे हैं। BCCI ने खास कैप्शन भी इस फोटो पर दिया।

BCCI ने किया खास ट्वीट

रोहित शर्मा के मांसपेशी में खिंचाव तीसरे टी-20 मैच में आ गया था। इंजरी के बाद हालांकि रोहित शर्मा ने खुद अपडेट दिया था। उन्होंने कहा था कि, मैं ठीक हूं और अगले मैच में समय है तो पूरी उम्मीद है कि तब तक पूरी तरह फिट हो जाऊंगा। रोहित की इस बात से लग गया था कि उन्हें ज्यादा दिक्कत नहीं है और वापसी करेंगे।

अभी तक रोहित के ना खेलने को लेकर कोई बड़ा अपडेट सामने नहीं आया है। आज रात 8 बजे से दोनों टीमों के बीच मुकाबला खेला जाएगा। उम्मीद है कि रोहित इस मुकाबले में खेलेंगे। इस तरह की इंजरी अगर ज्यादा होगी तो फिर आने वाले सीरीज में दिक्कत हो सकती है। 27 अगस्त से एशिया कप शुरू होगा और इस साल के अंत में टी-20 वर्ल्ड कप होगा। एशिया कप को देखते हुए रोहित आराम भी ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें

BCCI के कोषाध्यक्ष ने विराट कोहली की कप्तानी और उनकी मौजूदा फॉर्म पर दिया बयान

https://twitter.com/hashtag/TeamIndia?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw


श्रेयस अय्यर हो सकते हैं बाहर

खैर चौथा टी-20 मुकाबले विंडीज के लिए बहुत महत्वपूर्ण होगा। उनके लिए सीरीज बचाने के लिए करो या मरो का मुकाबला होगा। टीम इंडिया की नजरें सीरीज पर कब्जा जमाने पर होंगी। इससे पहली शिखर धवन की अगुवाई में टीम इंडिया ने वनडे सीरीज में विंडीज का 3-0 से सूपड़ा साफ किया था।

भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में भी बदलाव देखने को मिल सकता है। श्रेयस अय्यर को इस बार बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है। इसके अलावा गेंदबाजी में आवेश खान को बाहर किया जा सकता है। अगर रोहित शर्मा नहीं खेलेंगे तो फिर ये भी चिंता का विषय होगा।

यह भी पढ़ें

Commonwealth Games 2022: भारत की स्मृति मंधाना ने बनाया सबसे तेज अर्धशतक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो