scriptIND vs WI : मैदान के पास लगी आग, रद्द हो सकता है पांचवा वनडे | IND vs WI : Fire breaks out in factory near venue for fifth ODI | Patrika News

IND vs WI : मैदान के पास लगी आग, रद्द हो सकता है पांचवा वनडे

locationनई दिल्लीPublished: Nov 01, 2018 12:11:45 pm

Submitted by:

Siddharth Rai

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार तिरुवनन्तपुरम के मंविला में एक प्लास्टिक की फैक्ट्री में आग लग गई है। ये फैक्ट्री ग्रीनफील्ड स्टेडियम से मात्र 5 किलोमीटर की दूरी पर है। ऐसे में इस आग के चलते मैच वाधित हो सकता है।

dhawaan

IND vs WI : मैदान के पास लगी आग, रद्द हो सकता है पांचवा वनडे

नई दिल्ली। भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला तिरुवनन्तपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच से ठीक पहले इस स्टेडियम को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार तिरुवनन्तपुरम के मंविला में एक प्लास्टिक की फैक्ट्री में आग लग गई है। ये फैक्ट्री ग्रीनफील्ड स्टेडियम से मात्र 5 किलोमीटर की दूरी पर है। ऐसे में इस आग के चलते मैच वाधित हो सकता है।
प्लास्टिक की फैक्ट्री में लगी आग –
बुधवार की शाम 7 बजे मैदान के पास ही एक प्लास्टिक की फैक्ट्री में आग लग गई। ये आग इतनी ज्यादा भयावह थी कि दमकल कर्मचारियों को इस आग को बुझाने के लिए 4 घंटे लग गए। इस घटना के दौरान फैक्ट्री में काम कर रहे कर्मचारी वही थे। हालांकि इस दौरान कोई भी हताहत नहीं हुआ हैं। मैच से पहले हुई इस घटना के बाद पुलिस प्रशासन चौकन्ना हो गया है। ऐसे में अगर मामला बिगड़ जाता है तो इस मैच का आयोजन करने में समस्या हो सकती है। बता दें ये वनडे सीरीज अब एक रोचक मुकाम पर पहुंच गई है। चार मैचों के बाद हालांकि भारत 2-1 से आगे है, लेकिन गुरुवार को होने वाला आखिरी मैच अगर वेस्टइंडीज के नाम रहता है तो सीरीज का नतीजा ड्रॉ रहेगा। इस लिहाज से वेस्टइंडीज पूरी कोशिश में होगी कि ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाने वाला यह मैच उसके नाम रहे और वह हारने वाली टीम न कहलाए।
सबसे रोमांचक सीरीज है ये –
भारत ने पहला मैच अपने नाम किया था तो वहीं वेस्टइंडीज ने दूसरा मैच टाई करा दिया और फिर तीसरे मैच में जीत हासिल करते हुए सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली थी। चौथे मैच में हालांकि भारत ने एकतरफा जीत हासिल करते हुए बढ़त ले ली थी। पांचवें मैच में मेजबान टीम सुस्ताते हुए नहीं जाना चाहेगी क्योंकि विंडीज ने दूसरे और तीसरे मैच में जिस तरह की क्रिकेट खेली है उससे भारत के लिए चिंताएं बढ़ गई हैं। घर में भारत ने बीते कम से कम दो वर्षो में इस तरह की रोचक सीरीज शायद ही खेली हो। विंडीज ने खेल के इस प्रारुप में भारत को पटखनी देने का पूरा माद्दा है और इस बात को उसने साबित किया है इसलिए वह पांचवें मैच में आत्मविश्वास के साथ ही उतरेगी। वेस्टइंडीज अगर भारत को इस मैच में हरा देती है तो वह अक्टूबर-2016 से भारत को घर में वनडे सीरीज में दो हार सौंपने वाली पहली टीम बन जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो