scriptINDvsWI: रवींद्र जडेजा इस बात को लेकर थे चिंतित | IND vs WI first test match: Ravindra Jadeja was worried about this | Patrika News

INDvsWI: रवींद्र जडेजा इस बात को लेकर थे चिंतित

Published: Aug 24, 2019 02:40:15 pm

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

विंडीज के खिलाफ पहली पारी में रवींद्र जडेजा ने बनाए थे 58 रन।

ravinder jadeja

ravinder jadeja

एंटिगा। वेस्टइंडीज के खिलाफ जारी पहले टेस्ट मैच में शानदार अर्धशतक जड़ने के बाद भारत के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने कहा कि वह अपना सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास कर रहे थे।

भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और एक समय उसका स्कोर छह विकेट पर 189 रन हो गया। हालांकि, जडेजा के 58 रनों के दम पर मेहमान टीम 297 तक पहुंचने में कामयाब रही।

जडेजा ने मैच के बाद कहा, “जब मैं बल्लेबाजी कर रहा था, तब मैंने सिर्फ बेहतरीन साझेदारी बनाने के बारे में सोचा। मैं टेलेंडर्स के साथ अच्छी बल्लेबाजी करने की कोशिश कर रहा था। मैं सिर्फ अपने खेल के बारे में चिंतित था, मैं मैदान में अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश कर रहा था।”

जडेजा ने मैच में इशांत शर्मा के साथ 60 रनों की अहम साझेदारी निभाई। उन्होंने कहा, “मैंने केवल एक साझेदारी बनाने की कोशिश की। मैं लगातार इशांत से बात कर रहा था, और हमने लंबे समय तक क्रीज पर टिके रहने के बारे में बात की। हम एक समय एक ओवर के बारे में सोच रहे थे।”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो