scriptगुवाहाटी पहुंची टीम इंडिया के स्वागत के दौरान लड़की को घूरते विराट कोहली की तस्वीर हुई वायरल, लेकिन सच्चाई है कुछ और | india and australia cricket team warm welcome in guwahati | Patrika News

गुवाहाटी पहुंची टीम इंडिया के स्वागत के दौरान लड़की को घूरते विराट कोहली की तस्वीर हुई वायरल, लेकिन सच्चाई है कुछ और

Published: Oct 10, 2017 09:00:55 am

Submitted by:

राहुल

भारत के दौरे पर आई ऑस्ट्रेलियाई टीम टी-20 सीरीज के दूसरे मैच के लिए असम के गुवाहटी पहुंच चुकी है

india and australia cricket team warm welcome
नई दिल्ली। भारत के दौरे पर आई ऑस्ट्रेलियाई टीम टी-20 सीरीज के दूसरे मैच के लिए असम के गुवाहटी पहुंच चुकी है। टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच अगला टी20 मैच गुवाहाटी में खेला जाएगा। जहां पर दोनों टीमों का स्वागत असमिया तौर-तरीके से हुआ। दोनों टीम के खिलाड़ी इस स्वागत को देखकर अभिभुत हो गए। गुवाहटी में होने वाले मुकाबले के लिए दोनों टीमें को बांस की बड़ी-बड़ी टोपी पहना कर स्वागत किया गया। होटल पहुंचने पर खिलाड़ियों को तिलक लगाकर शॉल भेंट की गई। भारत सीरीज में पहला मैच जीत कर 1-0 से आगे है।
टीम इंडिया और मेहमान टीम के खिलाड़ियों के भव्य और परम्परागत स्वागत के बीच भारतीय कप्तान विराट कोहली की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिस पर पर लोग चुटकी ले रहे हैं। दरअसल जिस होटल में टीम को रुकना है उस होटल में प्रवेश पर खिलाड़ियों का शानदार स्वागत किया जा रहा था। होटल स्टाफ ने खिलाड़ियों को पारंपरिक आसामी शाल पहना कर उनका स्वागत किया। विराट कोहली का भी इसी तरह स्वागत हुआ। जब भारतीय कप्तान विराट यहां शॉल पहना रही होटल स्टाफ की एक लड़की तरफ देख रहे थे तभी कैमरा क्लिक हो गया। तस्वीर ऐसे समय पर क्लिक हुई जब शॉल पहनते समय विराट उस लड़की की तरफ देख रहे थे जोकि एक सामान्य व्यवहार ही कहा जाएगा लेकिन देखकर ऐसा लग रहा है कि विराट उस लड़की को घूर रहे हैं। हालांकि ऐसा कुछ भी नहीं था सब कुछ इस तस्वीर में कैमरे के कैप्चर मोमेंट का कमाल था।
india and australia cricket team warm welcome
पारंपरिक तौर-तरीकों से किया स्वागत तीन मैचों की सीरीज का दूसरा ट्वंटी20 मैच 10 अक्टूबर को गुवाहाटी में खेला जाना है। इस मैच के लिए दोनों टीमें रविवार को गुवाहटी पहुंची। जहां एयरपोर्ट पर उनका स्वागत पारंपरिक असमिया तौर-तरीके से किया गया।
सात साल बाद अंतर्राष्ट्रीय मैच की मेजबानी-
गुवाहटी को सात साल के बाद किसी अंतर्राष्ट्रीय मैच की मेजबीनी मिली है। जिसकारण स्थानीय लोगों में काफी उत्साह है। यहां आखिरी इंटरनेशनल मैच 28 नवंबर 2010 को हुआ था। जब भारत ने न्यूजीलैंड को वनडे में 40 रन से हराया था।
बारसापारा स्टेडियम का पहला मैच-
यह मैच बारसापारा स्टेडियम का पहला मैच होगा। बता दें कि 2010 में हुआ मैच नेहरू स्टेडियम में खेला गया था। मैच से पहले स्टेडियम के उद्घाटन के लिए मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल, राज्यपाल जगदीश मुखी समेत कई लोगों की मौजूदगी रहेगी। भारत और आस्ट्रेलिया के बीच होने वाले इस मैच को लेकर लोगों में उत्साह काफी ज्यादा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो