scriptभारत के खिलाफ हम हर क्षेत्र में कमजोर साबित हुए: विलियमसन | India outclassed us in every field : Williamson | Patrika News

भारत के खिलाफ हम हर क्षेत्र में कमजोर साबित हुए: विलियमसन

Published: Oct 16, 2016 11:12:00 pm

मैच के बाद विलियमसन ने कहा, हमें शुरुआती 10 ओवरों का खामियाजा भुगतना पड़ा। हमारी बल्लेबाजी निराशाजनक रही

Kane Williamson

Kane Williamson

धर्मशाला। भारत के खिलाफ पहला अंतर्राष्ट्रीय एकदिवसीय मैच हारने के बाद रविवार को न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने स्वीकार किया कि उनकी टीम हर क्षेत्र में भारत से कमतर साबित हुई। उल्लेखनीय है कि हिमाचल प्रदेश क्रिकेट संघ (एचपीसीए) स्टेडियम में हुए पांच मैचों की श्रृंखला के पहले मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी किवी टीम पूरे 50 ओवर नहीं खेल सकी और 43.5 ओवरों में सिर्फ 190 रनों पर ढेर हो गई।

इसके बाद भारतीय टीम ने विराट कोहली (नाबाद 85) की नायाब पारी की बदौलत 43.1 ओवरों में चार विकेट खोकर 194 रन बनाए और श्रृंखला में 1-0 की बढ़त ले ली। मैच के बाद विलियमसन ने कहा, हमें शुरुआती 10 ओवरों का खामियाजा भुगतना पड़ा। भारतीय तेज गेंदबाजों ने इन शुरुआती ओवरों में बेहतरीन गेंदें डालीं। हमारी बल्लेबाजी निराशाजनक रही और कुछ ऐसी विकेटें गिरीं जिन्हें नहीं गिरना चाहिए था।

विलियमसन ने कहा, हमने शुरुआत में ही काफी विकेट खो दिए। हमने आखिरी में थोड़ी भरपाई जरूर की। हालांकि भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन किया। वे रनों का पीछा करने के लिए जाने जाते हैं और उन्होंने आज उसे साबित किया। हम हर क्षेत्र में उनसे पीछे रहे और हमें इसमें सुधार करना होगा। उल्लेखनीय है कि भारत ने इससे पहले तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला में भी न्यूजीलैंड को 3-0 से पटखनी दी थी।

इस मैच से पदार्पण करने वाले हार्दिक पांड्या को उनकी धारदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। पांड्या ने उमेश यादव के साथ मिलकर किवी टीम के शुरुआती विकेट चटकाए। पांड्या ने सात ओवरों में 31 रन देकर तीन विकेट हासिल किए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो