scriptदुरहम में 15 जुलाई से इंट्रा स्क्वाड मैच खेलेगी भारतीय टीम | India to have camp, intra-squad games in Durham from July 15 | Patrika News

दुरहम में 15 जुलाई से इंट्रा स्क्वाड मैच खेलेगी भारतीय टीम

locationनई दिल्लीPublished: Jun 25, 2021 10:51:34 pm

फिलहाल भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल में मिली हार के बाद फिलहाल ब्रेक पर है।

team_india.jpg

 

नई दिल्ली। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (World Test Championship) के फाइनल के बाद अब टीम इंडिया (Team India) इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज खेलेगी। इससे पहले काउंटी टीम के खिलाफ अभ्यास मैच खेलने का मौका नहीं मिल रहा है तो टीम इंडिया 15 जुलाई से दुरहम में शिविर में हिस्सा लेगी और इंट्रा स्क्वायड मैच खेलेगी। भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल में मिली हार के बाद फिलहाल ब्रेक पर है।

यह भी पढ़ें

न्यूजीलैंड की चुनौती का सामना नहीं कर पा रहा भारत, 13 साल में लगातार छठा ICC टूर्नामेंट हारा

दो इंट्रा स्क्वाड मेच खेलेगी टीम इंडिया
इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने बयान में कहा, ‘जहां तक बोर्ड को पता है भारत का कार्यक्रम अभी भी पहले की तरह है। भारतीय टीम दुरहम में 15 जुलाई से शिविर में हिस्सा लेगी।’ दुरहम में रहने के दौरान भारतीय टीम चार दिवसीय दो इंट्रा स्क्वाड मैच खेलेगी जिसमें चार स्टैंडबाई खिलाड़ी सहित 24 खिलाड़ी रहेंगे।

न्यूजीलैंड के सामने बुरी तरह ढेर हो गई थी टीम इंडिया
भारतीय टीम मैनेजमेंट को काउंटी खेलने की उम्मीद है। भारतीय बल्लेबाजों के न्यूजीलैंड के गेंदबाजी आक्रमण के सामने बुरी तरह ढेर होने के बाद काउंटी टीमों के खिलाफ अभ्यास मैच पर ध्यान केंद्रित किया जा रहा है। कोहली और चेतेश्वर पुजारा सहित भारतीय टीम का शीर्ष ऑर्डर मूविंग डिलेवरी को हैंडल नहीं कर पाया था।

यह भी पढ़ें

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, इशांत शर्मा चोटिल

टीम इंडिया एक करेगी श्रीलंका का दौरा
टीम इंडिया की सीनियर टीम जहां इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी। वहीं टीम इंडिया ए श्रीलंका का दौरा करेगी। जहां पर मेजबान के साथ तीन टी20 और 3 वनडे मैचों की सीरीज खेली जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो