script

दूसरे टेस्ट से पहले मिशेल जॉनसन ने मिशेल स्टॉर्क के मानसिक संतुलन पर दिया बड़ा बयान

locationनई दिल्लीPublished: Dec 12, 2018 06:10:44 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

जॉनसन ने कहा, “ऐसा लग रहा है कि स्टॉर्क अपने मानसिक संतुलन को लेकर संघर्ष कर रहे हैं और वह सही स्थिति में नहीं है। ऐसा लग रहा है कि उनके दिमाग में कुछ चल रहा है। हम पर्थ टेस्ट मैच की शुरुआत से पहले बैठकर इस पर बात करेंगे।

India vs Australia: Mitchell Johnson Offers To Help Mitchell Starc

दूसरे टेस्ट से पहले मिशेल जॉनसन ने मिशेल स्टॉर्क के मानसिक संतुलन पर दिया बड़ा बयान

नई दिल्ली । पर्थ की पिच की परिस्थिति को ध्यान में रखते हुए आस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन ने टीम के वर्तमान के तेज गेंदबाज मिशेल स्टॉर्क को सुझाव दिए हैं। स्टम्प्स पोडकास्ट को दिए बयान में जॉनसन ने कहा कि स्टॉर्क अपने मानसिक संतुलन से जूझ रहे हैं।

हर किसी का काम करने का अंदाज अलग-
जॉनसन ने कहा, “हर कोई अलग तरीके से काम करता है और मैंने उन्हें पहले से ही कुछ संदेश भेजे थे और कई चीजों के बारे में बात की थी। मैंने स्टॉर्क के साथ पहले काम किया है और आप ऐसे में लोगों को बेहद अच्छे से जान जाते हैं। “स्टॉर्क ने एडिलेड में खेली गए टेस्ट मैच की पहली पारी में भारतीय टीम के दो विकेट लिए थे और तीन विकेट उन्होंने दूसरी पारी में लिए थे। हालांकि, आस्ट्रेलिया को इस मैच में 31 रनों से हार का सामना करना पड़ा था।

स्टॉर्क के मानसिक संतुलन पर दिया बयान
जॉनसन ने कहा, “ऐसा लग रहा है कि स्टॉर्क अपने मानसिक संतुलन को लेकर संघर्ष कर रहे हैं और वह सही स्थिति में नहीं है। ऐसा लग रहा है कि उनके दिमाग में कुछ चल रहा है। हम पर्थ टेस्ट मैच की शुरुआत से पहले बैठकर इस पर बात करेंगे। “उन्होंने कहा, “पर्थ की पिच काफी तेज और बाउंस करने वाली विकेट है। यह पिच स्टॉर्क की मदद कर सकती है। मैं केवल यहीं कहना चाहता हूं कि वह अपने आप पर भरोसी रखें और खेल में रमने की कोशिश करें।”भारत और आस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मैच शुक्रवार से पर्थ में खेला जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो