scriptIND vs ENG: बारिश रुकी, मैदान से कवर्स हटे, जानें कितनी देर में शुरू होगा मैच | India vs England Live Weather Update Providence Stadium, Guyana raining forecast toss delay | Patrika News
क्रिकेट

IND vs ENG: बारिश रुकी, मैदान से कवर्स हटे, जानें कितनी देर में शुरू होगा मैच

बारिश एक बार फिर रुक चुकी है। अंपायर्स मैदान के निरीक्षण के लिए पहुंचे हैं। मैदानकर्मी भी एक्शन में दिखाई पड़ रहे हैं और कवर्स हटा रहे हैं। हालांकि, आउटफील्ड गीली दिखाई पड़ रही है। वहीं, कवर्स पर भी काफी पानी जमा है।

नई दिल्लीJun 27, 2024 / 10:32 pm

Siddharth Rai

India vs England LIVE, Weather Update: टी20 वर्ल्ड कप 2024 का दूसरा सेमीफाइनल मुक़ाबला भारत और गत चैम्पियन इंग्लैंड के बीच खेला जा रहा है। गुयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में एक बार फिर बारिश ने दाखल दी है। जिसके चलते मैच रुक गया है।

एक बार फिर बारिश रुक गई है और ग्राउंड स्टाफ ने पिच से कवर्स हटा दिये हैं। मैदान को सुखाया जा रहा है। अंपायर्स मैदान के निरीक्षण के लिए पहुंचे हैं। ऐसे में कुछ देर में मुक़ाबला फिर से शुरू हो सकता है। बारिश के कारण खेल रुकने तक भारत ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए दो विकेट पर 65 रन बना लिए हैं। फिलहाल रोहित और सूर्यकुमार यादव क्रीज पर हैं। 
भारत को दो झटके सलामी बल्लेबाज विराट कोहली और विकेट कीपर ऋषभ पंत के रूप में लगे हैं। कोहली नौ रन बनाकर और ऋषभ पंत चार रन बनाकर आउट हुए थे। कोहली को टॉप्ली ने क्लीन बोल्ड किया था, जबकि पंत को सैम करन ने बेयरस्टो के हाथों कैच कराया था। अब से ठीक 175 मिनट यानी तीन घंटे बाद ओवर्स कटने शुरू हो जाएंगे।

इस मैच के लिए कोई रिज़र्व डे भी नहीं रखा गया है। अगर बारिश के कारण मैच धुल जाता है तो टेबल टॉपर होने के कारण, भारत को सीधे फ़ाइनल का टिकट मिल जाएगा और इंग्लैंड की टी20 वर्ल्ड कप खिताब बचाने वाली पहली टीम बनने का सपना भी टूट जाएगा। उधर इंग्लैंड को ग्रुप चरण में बारिश के कारण फायदा मिला था और वे सुपर आठ में पहुंच गए थे।

Hindi News/ Sports / Cricket News / IND vs ENG: बारिश रुकी, मैदान से कवर्स हटे, जानें कितनी देर में शुरू होगा मैच

ट्रेंडिंग वीडियो