scriptIND vs NZ: भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच पहला वनडे आज, जानें कब कहां और कैसे फ्री में देख सकते हैं मैच | India vs New zealand 1st ODI Live streaming Hyderabad When and where to watch hotstar star sports | Patrika News

IND vs NZ: भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच पहला वनडे आज, जानें कब कहां और कैसे फ्री में देख सकते हैं मैच

locationनई दिल्लीPublished: Jan 18, 2023 10:11:27 am

Submitted by:

Siddharth Rai

IND vs NZ When and where to watch: भारत बनाम न्यूजीलैंड वनडे सीरीज के प्रसारण का अधिकार स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास है। आप स्टार स्पोर्ट्स के अलग-अलग चैनल पर हिंदी और इंग्लिश के अलावा देश की अन्य भाषाओं में कमेंट्री के साथ यह मैच देख सकते हैं।

india_vs_newzeland.png

India vs New Zealand 1st ODI Live Streaming: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुक़ाबला आज हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। यह मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 1.30 बजे से शुरू होगा। दोनों देशों के बीच खेली जाने वाली यह सीरीज बेहद रोमांचक होने वाली है। क्योंकि न्यूजीलैंड को भारत की धरती पर पहली वनडे सीरीज जीतने का इंतजार है। बीते 34 साल में न्यूजीलैंड 6 बार भारत का टूर कर चुका है। लेकिन उसे एक बार भी वनडे सीरीज जीतने में सफलता नहीं मिली है। तो आइए जानते हैं आप कब कहां और कैसे देख सकते हैं ये सीरीज –

IND vs NZ 1st ODI: कब होगा भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच मैच?
भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच पहला वनडे मुकाबला 18 जनवरी यानी बुधवार को खेला जाएगा।

IND vs NZ 1st ODI: कहां होगा भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच मैच?
भारत बनाम न्यूज़ीलैंड वनडे मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा।

IND vs NZ 1st ODI: कब शुरू होगा भारत और न्यूज़ीलैंड का मुकाबला?
भारत और न्यूज़ीलैंड का वनडे मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 1:30 बजे से खेला जाएगा। इस मैच का टॉस 1.00 बजे होगा।

IND vs NZ 1st ODI: कौन से टीवी चैनल पर प्रसारित होगा मैच?
भारत बनाम न्यूज़ीलैंड वनडे सीरीज के प्रसारण का अधिकार स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास है। आप स्टार स्पोर्ट्स के अलग-अलग चैनल पर हिंदी और इंग्लिश के अलावा देश की अन्य भाषाओं में कमेंट्री के साथ यह मैच देख सकते हैं।

IND vs NZ 1st ODI: फ्री में कैसे देख सकते हैं भारत-न्यूज़ीलैंड के बीच पहले टी20 मैच का लाइव प्रसारण?
भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच पहले वनडे मैच को डीडी स्पोर्ट्स पर डीडी फ्री डिश प्लेटफॉर्म के माध्यम से फ्री में देख सकते हैं।

IND vs NZ 1st ODI: फोन या लैपटॉप पर कैसे देख सकते हैं लाइव मैच?
इस मैच की लाइव-स्ट्रीमिंग भारत में डिज्नी प्लस हॉटस्टार एप पर देखी जा सकती है। इसके अलावा आप मैच से जुड़ी खबरें, लाइव अपडेट्स और रिकॉर्ड्स www.patrika.com पर भी पढ़ सकते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो