scriptIndia vs Sri Lanka Rishabh Pant sad after getting out on 96 | IND vs SL: ऋषभ पंत का छलका दर्द, 4 रन से चूके शतक से तो पिच पर ही गए बैठे | Patrika News

IND vs SL: ऋषभ पंत का छलका दर्द, 4 रन से चूके शतक से तो पिच पर ही गए बैठे

Rishabh Pant ने भारत और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन धमाकेदार अंदाज में बल्लेबाजी की। ऋषभ पंत ने विस्फोटक 96 रनों की पारी खेली वहीं आउट होने के बाद उनका रिएक्शन देखने लायक था।

Published: March 04, 2022 06:35:30 pm

IND vs SL 1st Test Day 1: भारत और श्रीलंका के बीच मोहाली के मैदान पर पहले टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल टीम इंडिया के नाम रहा। पहले दिन का खेल खत्म होने पर ऋषभ पंत ही टीम के हीरो रहे। टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने 96 रनों की विस्फोटक पारी खेली। इस पारी के दौरान उन्होंने 4 सिक्स और 9 चौके जड़े। ऋषभ पंत के 96 रन बनाकर आउट होने और शतक से चूकते ही पूरे स्टेडियम में मातम पसर गया। हुआ यूं कि श्रीलंका के तेज गेंदबाज सुरंगा लकमल की गेंद उनके बल्ले को मिस करती हुई ऑफ स्टंप की गिल्ली को उड़ा ले गई। पंत बोल्ड हुए और निराशा से भरकर वो पिच पर ही बैठ गए।
India vs Sri Lanka Rishabh Pant sad after getting out on 96
Rishabh Pant
ऋषभ पंत के आउट होने के बाद टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में भी मातम छा गया था। विराट कोहली और रोहित शर्मा के अलावा टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ के चेहरे पर भी मायूसी देखी गई। ऐसा पहली बार नहीं है कि ऋषभ पंत टेस्ट क्रिकेट में शतक के इतने पास आकर चूके हों। इससे पहले भी कई मौकों पर उन्हें इसी तरह आउट होते हुए देखा जा चुका है।
वहीं अगर टेस्ट मैच की बात करें तो रोहित शर्मा ने टॉस जीता और भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम इंडिया के दोनों सलामी बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 9.5 ओवर में ही 52 रन जोड़ दिए और टीम इंडिया को मजबूत शुरुआत दिलाई। हालांकि, रोहित शर्मा और मंयक अग्रवाल दोनों ही सस्ते में पवेलियन लौट गए।

100वां टेस्ट मैच खेल रहे विराट कोहली भी टच में नजर आए और 45 रनों की पारी खेली। वहीं श्रेयस अय्यर ने 27 रन बनाए। श्रीलंका के लिए लसिथ सबसे कामयाब गेंदबाज रहे जिन्होंने 2 भारतीय बल्लेबाजों को आउट किया। पहले दिन का खेल खत्म होने पर टीम इंडिया ने 6 विकेट के नुकसान पर 357 रन बना लिए हैं।
यह भी पढ़ें

विराट कोहली 45 रन पर हुए बोल्ड, रोहित शर्मा ने ड्रेसिंग रूम में पकड़ लिया सिर

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नाइजीरिया के चर्च में कार्यक्रम के दौरान मची भगदड़ से 31 की मौत, कई घायल, मृतकों में ज्यादातर बच्चे शामिल'पीएम मोदी ने बनाया भारत को मजबूत, जवाहरलाल नेहरू से उनकी नहीं की जा सकती तुलना'- कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मईमहाराष्ट्र में Omicron के B.A.4 वेरिएंट के 5 और B.A.5 के 3 मामले आए सामने, अलर्ट जारीAsia Cup Hockey 2022: सुपर 4 राउंड के अपने पहले मैच में भारत ने जापान को 2-1 से हरायाRBI की रिपोर्ट का दावा - 'आपके पास मौजूद कैश हो सकता है नकली'कुत्ता घुमाने वाले IAS दम्पती के बचाव में उतरीं मेनका गांधी, ट्रांसफर पर नाराजगी जताईDGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्ड
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.