IND vs WI : टीम इंडिया का टॉप ऑर्डर फिर रहा फेल, रहाणे के अर्द्धशतक से संभली भारतीय पारी

एंटीगुआ के नॉर्थ साउंड के विव रिचर्ड्स स्टेडियम में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच भारत के तीन बल्लेबाज जल्दी-जल्दी आउट हो गए हैं। दो विकेट वेस्टइंडीज के गेंजबाज केमर रोच ने झटके।

By: Manoj Sharma Sports

Updated: 23 Aug 2019, 10:20 AM IST

नई दिल्ली। भारत और और वेस्टइंडीज के बीच पहले टेस्ट मैच का पहला दिन दोनों ही टीमों के नाम रहा। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया का टॉप ऑर्डर फिर से फेल रहा। पहले दिन लंच तक टीम इंडिया ने 3 बड़े विकेट खो दिए थे और सिर्फ 68 रन ही बोर्ड पर टंगे थे, लेकिन बाद में केएल राहुल और अजिंक्य रहाणे की साझेदारी ने टीम इंडिया को संकट से उबारा।

25 रन के स्कोर पर तीन बल्लेबाज पवेलियन लौट गए थे

इससे पहले भारत की शुरूआत बेहद खराब रही थी। कप्तान विराट कोहली, मयंक अग्रवाल और चेतेश्वर पुजारा आउट होकर पवेलियन लौट चुके हैं। केएल राहुल और अजिक्य रहाणे बल्लेबाजी कर रहे हैं। वेस्टइंडीज के लिए गेंदबाज केमर रोच ने दो विकेट झटके। वहीं विराट कोहली को ग्रबियल ने 9 रन के निजी स्कोर पर आउट किया। विराट का विकेट 25 रन के स्कोर पर गिरा।

पांच रन के स्कोर पर गिरा भारत का पहला विकेट

5 रन के स्कोर पर मयंक अग्रवाल का पहला विकेट लेकर केमर रोच ने भारत को मैच की शुरूआत में ही बैकफुट पर धकेल दिया। मयंक अग्रवाल 5 रन के स्कोर पर साई होप को कैच दे बैठे। जिसके बाद रोच ने पुजारा को शून्य को स्कोर पर साई होप के हाथों कैच कराकर भारत को दूसरा बड़ा झटका दिया।

हनुमा विहारी को टीम में खेलने का मौका मिला

इस मैच से कप्तान विराट कोहली ने टीम में रोहित शर्मा की जगह हनुमा विहारी को मौका दिया है।

Manoj Sharma Sports
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned