scriptयू-19 एशिया कप के फाइनल में पहुंचा भारत, बांग्लादेश से होगी खिताबी जंग | India will face Bangladesh in the final of U 19 Asia Cup | Patrika News
क्रिकेट

यू-19 एशिया कप के फाइनल में पहुंचा भारत, बांग्लादेश से होगी खिताबी जंग

अंडर-19 एशिया कप में भारत-बांग्लादेश दोनों का सेमीफाइनल मुकाबला बारिश के कारण रद्द हो गया। दोनों टीमें ग्रुप में अव्वल रहने के कारण फाइनल में पहुंच गई।

नई दिल्लीSep 12, 2019 / 07:07 pm

Mazkoor

india u19

कोलंबो : अंडर-19 एशिया कप में भारत की अंडर-19 टीम फाइनल में पहुंच गई है। फाइनल में पहुंचने वाली दूसरी टीम बांग्लादेश की है। अब शनिवार को फाइनल में भारत का मुकाबला बांग्लादेश से आर प्रेमदासा स्टेडियम में होगा।

बारिश ने पहुंचाया फाइनल में

बारिश के कारण गुरुवार को श्रीलंका के खिलाफ खेला जाने वाला भारत का सेमीफाइनल मुकाबला बिना एक भी गेंद फेंके रद्द कर दिया गया। इसलिए ग्रुप चरण में शीर्ष पर रहने के कारण भारत फाइनल में पहुंच गया। भारत ने अपने ग्रुप चरण के तीनों मैच जीते थे। भारत ने पहले मैच में ओमान को, दूसरे मैच में पाकिस्तान को और चौथे मैच में अफगानिस्तान को मात दी थी।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज शुरू होने से पहले पत्नी अनुष्का संग ऐसे वक्त बिता रहे हैं विराट, देखें तस्वीरें

बांग्लादेश का भी सेमीफाइनल मुकाबला बारिश में बहा

वहीं बांग्लादेश को अपना सेमीफाइनल मुकाबला अफगानिस्तान से खेलना था, लेकिन उसका भी मैच बारिश में बह गया। इस मैच में भी एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी। बांग्लादेश भी अपने ग्रुप चरण के तीनों मैच जीतकर सेमीफाइनल में पहुंचा था। इसका फायदा उसे मिला और वह फाइनल में पहुंच गया।
दोनों टीमों ने अपने-अपने ग्रुप चरणों से अधिकतम छह-छह अंक जुटाए थे।

Home / Sports / Cricket News / यू-19 एशिया कप के फाइनल में पहुंचा भारत, बांग्लादेश से होगी खिताबी जंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो