scriptपत्नी अनुष्का संग कोहली ने फैमिली प्लानिंग पर लिया बड़ा फैसला, बताया उठाएंगे यह बड़ा कदम | Indian Captain Virat Kohli reveals his family plan | Patrika News

पत्नी अनुष्का संग कोहली ने फैमिली प्लानिंग पर लिया बड़ा फैसला, बताया उठाएंगे यह बड़ा कदम

locationनई दिल्लीPublished: May 24, 2018 01:02:26 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में अपनी निजी जिंदगी पर बड़ी बेबाकी से राय दी है।

virushka

पत्नी अनुष्का संग कोहली ने फैमिली प्लानिंग पर लिया बड़ा फैसला, बताया उठाएंगे यह बड़ा कदम

नई दिल्ली। साल 2017 के दिसंबर महीने में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से इटली में शादी की थी। इसके बाद दोनों ने फिनलैंड में हनीमून मनाया। इसके बाद दोनों अपने-अपने पेशेवर जिंदगी में व्यस्त है। हालांकि इस बीच एक-दो बार यह अफवाह उड़ी कि अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंट हैं, और जल्द ही इस नवदंपती की जिंदगी में पहला बच्चा आने वाला है। हालांकि इन अफवाहों पर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि तो नहीं आई है। लेकिन हाल ही में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पर्सनल लाइफ पर बड़ी बेबाकी से बयान दिया है। कोहली ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपनी निजी जिंदगी पर कई अहम खुलासे किए।

शादी के बाद शांत हुए कोहली-
इस इंटरव्यू के दौरान विराट कोहली ने कहा कि अनुष्का शर्मा काफी धार्मिक हैं। उनके साथ रहते हुए मैंने खुद के अंदर काफी बदलाव महसूस किए हैं। मैं अब पहले से ज्यादा शांत हो गया हूं। बता दें कि शादी से पहले कोहली में जिस प्रकार की आक्रमकता थी, वो अब मैदान में विरले ही दिखती है।

अपनी उपलब्धियों को हटा देंगे कोहली-
इस इंटरव्यू के दौरान भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पहली बार अपनी फैमिली प्लानिंग पर भी बातचीत की। कोहली ने कहा कि मैं चाहता हूं कि जब भी मेरे बच्चे बड़े होंगे तो मैं मेरे घर में मेरी उपलब्धियों से जुड़ी कोई भी चीज ना हो। मैं ऐसी सभी चीजों को घर से हटा दूंगा जो मेरे करियर को फ्लैश करे और ये फैसला मैंने और अनुष्का ने साथ में लिया है।

कई बड़ी उपलब्धियां है कोहली के नाम-
आपको बता दें कि कप्तान कोहली ने नाम पर कई बड़ी उपलब्धियां है। उनकी कप्तानी में भारत ने अंडर 19 विश्व कप का खिताब जीता था। उसके बाद उनकी कप्तानी में भारतीय टीम ने टेस्ट, वनडे और टी-20 में पहली रैंकिंग भी हासिल की। इस दौरान कोहली के बल्ले से लगातार रन निकलते रहे। वे कई दफा मैन ऑफ द मैच और मैन ऑफ द सीरीज भी बने।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो