scriptभारतीय क्रिकेट टीम श्रीलंका के खिलाफ वन डे सीरीज के लिए दाम्बुला पहुंची | indian cricket team reached dambulla | Patrika News

भारतीय क्रिकेट टीम श्रीलंका के खिलाफ वन डे सीरीज के लिए दाम्बुला पहुंची

locationनई दिल्लीPublished: Aug 17, 2017 08:27:54 pm

Submitted by:

Kuldeep

20 अगस्त से दाम्बुला में मैच खेला जाना तय हुआ है, गुरुवार को टीम इंडिया दाम्बुला पहुंच गयी

cricket
नई दिल्ली ।श्रीलंका को टेस्ट सीरीज में 3 -0 से मात देने के बाद उत्साहित टीम इंडिया वन डे सीरीज के लिए दाम्बुला पहुंच गए हैं। 20 अगस्त से दाम्बुला में मैच खेला जाना तय हुआ है, गुरुवार को टीम इंडिया दाम्बुला पहुंच गयी । खिलाडियों के दाम्बुला पहुंचने के ठीक कुछ समय बाद बीसीसीआई ने अपने ट्वीटर अकाउंट से टीम के खिलाड़ियों का फोटो साझा करते हुए लिखा कि पहले ओने डे कि लिए टीम इंडिया दाम्बुला पहुंच गयी है । जैसा की तस्वीरों में दिख रहा है कि बस के वहां पहुंचते ही काफी सारे स्थानीय लोग जमा हो गए श्रीलंका कि साथ पांच मैचों का सीरीज भारत को खेलना है ।
बीसीसीआई ने ट्वीट करते हुए लिखा कि श्रीलंका के बॉलर को जबाब देने के लिए शिखर धवन ,विराट कोहली ,रोहित शर्मा और एम एस धोनी होंगे। भारत का ये बैटिंग लाइन -अप दुनिया के किसी भी टीम के गेंदबाजों को जबाब देने के लिए काफी है ऐसा भारत के तरफ से दावा किया जा रहा है ।
भारतीय टीम में मनीष पांडेय शामिल हुए –
क्रिकेटर मनीष पांडे चैंपियंस ट्रॉफी की टीम का हिस्सा थे लेकिन आईपीएल के दौरान लगी चोट के कारण उन्हें बाहर होना पड़ा था । उन्होंने दक्षिण अफ्रीका में ए टीमों के टूर्नामेंट में वापसी के दौरान भारत ए की अगुवाई करते हुए 307 रन बनाए और पांच मैचों में सिर्फ एक बार आउट हुए थे । सुरेश रैना ने भी नीदरलैंड में दो महीने अपनी फिटनेस पर काम किया है । वह चैंपियंस ट्रॉफी में स्टैंड बाई थे और टीम में स्थान के दावेदार हैं । उन्होंने हालांकि 2015 से कोई एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है ।
https://twitter.com/hashtag/TeamIndia?src=hash
भारतीय टीम इस तरह है –
विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, रोहित शर्मा (उपकप्तान), केएल राहुल, मनीष पांडे, अजिंक्य रहाणे, एमएस धोनी, केदार जाधव, हार्दिक पंड्या, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, शार्दुल ठाकुर, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो