बीसीसीआई के इस फैसले की सराहना महिला क्रिकेटर हरमनप्रीत ने किया

Kuldeep Panwar

Publish: Sep, 16 2017 04:22:27 (IST)

Cricket
 बीसीसीआई के इस फैसले की सराहना महिला क्रिकेटर हरमनप्रीत ने किया

बीसीसीआई बहुत जल्द भारतीय महिला क्रिकेट में एक स्थानीय घरेलू मैचों के सीरीज की शुरुआत करने जा रही है

नई दिल्ली। टॉप भारतीय महिला खिलाड़ी पूनम राउत और हरमनप्रीत कौर ने आज बीसीसीआई द्वारा महिला क्रिकेट में किए गए घोषणा का स्वागत किया है। दरअसल बीसीसीआई बहुत जल्द भारतीय महिला क्रिकेट में एक स्थानीय घरेलू मैचों के सीरीज की शुरुआत करने जा रही है । बीसीसीआई का मुख्य उद्देश्य घेरलू मैचों को बढ़ावा देकर भारतीय खिलाडियों के प्रदर्शन में सुधार लाना है ।

हरमनप्रीत ने बीसीसीआई के फैसले पर दिया बयान -
भारतीय महिला बल्लेबाज हरमनप्रीत ने बीसीसीआई की इस फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि अभी वर्तमान समय में स्थानीय स्तर पर बेहद कम मैच खेले जाते हैं । लेकिन अब बीसीसीआई अब घेरलू मैचों में इजाफा कर एक बेहद शानदार कदम उठा रही है जो निश्चित रूप से सराहनीय है । ज्यादा मैच खेले जाने की वजह से अब भारतीय टीम की हर खिलाड़ी खुद में सुधार कर पाएंगी ऐसा दाएं हाथ की बल्लेबाज हरमनप्रीत ने कहा ।
हरमनप्रीत ने अभी हाल में विश्व कप मैच की दौरान ऑस्ट्रेलिया की खिलाफ 171 रनों की शानदार पारी खेल टीम की जीत में अहम योगदान दिया था । हरमनप्रीत ने ये बात पूनम राउत के स्पोर्ट अकादमी के उदघाटन के मौके पर ये बात कही ।

ads

पूनम राउत ने भी इस फैसले पर बीसीसीआई का पीठ थपथपाया -
पूनम राउत ने भी बीसीसीआई के इस फैसले की सराहना करते हुए कहा कि निश्चित रूप से बीसीसीआई के इस फैसले का सम्मान किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस मैच की शुरुआत होने से स्थानीय स्तर पर और भी ज्यादा महिला खिलाडियों को मौका मिलेगा । देश भर की प्रतिभावान खिलाडियों को अपने प्रतिभा दिखने का मौका मिलेगा । पूनम ने कहा यह काफी शानदार शुरुआत है ।

पंजाब सरकार ने हरमनप्रीत को डीएसपी नियुक्त किया -
पंजाब सरकार ने विश्व कप मैच के दौरान महिला क्रिकेटर हरमनप्रीत के शानदार परफॉरमेंस को देखते हुए उसे राज्य सरकार में डीएसपी की पद पर नियुक्ति दी गयी ।इस तरह हरमनप्रीत अब पंजाब पुलिस में एक अहम अधिकारी के तौर पर नियुक्त की गयी है ।हरमनप्रीत को यह पद विश्व कप में उसके शानदार परफॉरमेंस को देखते हुए दिया गया है ।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned