टीम इंडिया के ये स्टार खिलाड़ी भी बंध गया शादी के बंधन में, इस एक्ट्रेस के साथ लिए फेरे

- मनीष पांडे ने मुंबई में अश्रिता शेट्टी के साथ फेरे लिए।

- मनीष पांडे 6 दिसंबर को टीम इंडिया के साथ वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 मैच खेलेंगे।

By: Kapil Tiwari

Updated: 03 Dec 2019, 09:53 AM IST

मुंबई। टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी मनीष पांडे भी शादी के बंधन में बंध गए हैं। मनीष पांडे ने सोमवार को साउथ की एक्ट्रेस अश्रिता शेट्टी से शादी की। शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी सामने आई हैं। वहीं कई क्रिकेटरों ने मनीष पांडे को शादी की बधाई भी दी हैं। मनीष और अश्रिता ने मुंबई में शादी की है।

पहाड़ी रीति-रिवाजों से हुई मनीष पांडे की शादी

आपको बता दें कि टीम इंडिया में मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज और आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलने वाले मनीष पांडे की शादी की चर्चाएं पिछले एक महीने से हो रही थीं। ये भी मालूम हो चुका था कि मनीष की शादी अश्रिता से होने वाली है। मूल रूप से उत्तराखंड के रहने वाले मनीष पांडे ने उत्तराखंड के रीति-रिवाज से शादी की सभी रस्मों को निभाया है। कुछ दिन पहले ही उनके परिवार वालों ने इस बात की जानकारी दी थी कि क्रिकेटर मनीष पांडे पहाड़ी रीति-रिवाज से शादी करने वाले हैं।

सैयद मुश्ताक ट्रॉफी में दिलाई अपनी टीम को जीत

बता दें कि मनीष पांडे ने शादी से एक दिन पहले ही क्रिकेट के मैदान पर बहुत बड़ी उपलब्धि हासिल की। उन्होंने सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट में तमिलनाडु को हराकर अपनी टीम कर्नाटक को जीत दिलाई। फाइनल मैच में मनीष पांडे ने अर्द्धशतकीय पारी भी खेली थी।

हनीमूल के समय मैच खेलेंगे मनीष पांडे

आपको बता दें कि शादी होने के बाद मनीष पांडे हनीमून पर भी कहीं नहीं जा पाएंगे, क्योंकि जिस वक्त उन्हें हनीमून पर जाना चाहिए, उस वक्त वो टीम इंडिया के साथ मैच खेल रहे होंगे। दरअसल, भारत और वेस्टइंडीज के बीच 6 दिसंबर को हैदराबाद में पहला टी20 मैच खेला जाना है और मनीष पांडे टीम इंडिया का हिस्सा हैं। ऐसे में उनका हनीमून फिलहाल टलता हुआ नजर आ रहा है।

 

ashrita.jpeg

कौन हैं मनीष पांडे की पत्नी?

26 साल की अश्रिता दक्षिण फिल्मों की अभिनेत्री हैं, जिन्होंने 2012 में तेलुगू फिल्म 'तेलीकाडा बोल्ली' से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी। तमिल फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री अश्रिता इंद्रजीत, उधयम एनएच4 जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Kapil Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned