scriptटी20 सीरीज फतह करने के बाद नए मिशन के लिए चेन्नई पहुंची टीम इंडिया, रविवार को पहला मैच | Indian Team reached Chennai for 1st ODI against West Indies | Patrika News

टी20 सीरीज फतह करने के बाद नए मिशन के लिए चेन्नई पहुंची टीम इंडिया, रविवार को पहला मैच

locationनई दिल्लीPublished: Dec 13, 2019 11:40:30 am

Submitted by:

Kapil Tiwari

– भारत और वेस्टइंडीज के बीच 15 दिसंबर को पहला वनडे मैच खेला जाएगा
– टी20 सीरीज में भारत ने वेस्टइंडीज को 2-1 से हराया है

virat_kohli.jpeg

चेन्नई। वेस्टइंडीज को टी20 सीरीज में 2-1 से मात देने के बाद अब भारतीय टीम वनडे के लिए कमर कस चुकी है। नए इम्तिहान के लिए टीम इंडिया चेन्नई पहुंच गई है। विराट कोहले के नेतृत्व में भारतीय टीम गुरुवार देर रात चेन्नई पहुंची, जहां भारत और वेस्टइंडीज के बीच 15 दिसंबर को पहला वनडे मैच खेला जाएगा। बाकी के दो मैच 18 दिसंबर को विशाखापत्तनम और 22 दिसंबर को कटक में खेले जाएंगे।

ICC टी20 रैंकिंग में पहली बार तीन भारतीय खिलाड़ी आए टॉप 10 में, कोहली की लंबी छलांग

कोहली ने ट्वीट कर दी जानकारी

टीम इंडिया के चेन्नई पहुंचने की जानकारी खुद कप्तान विराट कोहली ने दी। विराट कोहली ने टीम के साथी खिलाड़ियों के साथ एक फोटो ट्वीट की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है ‘चेन्नई पहुंच गए’। कोहली के साथ फोटो में कुलदीप यादव और रवींद्र जडेजा भी नजर आ रहे हैं।

https://twitter.com/imkuldeep18?ref_src=twsrc%5Etfw

भारतीय क्रिकेट के इस जादुई आंकड़े को छूने वाले ये तीन खिलाड़ी बाद में बने टीम के कप्तान

धवन की जगह मयंक अग्रवाल आए टीम में

आपको बता दें कि वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम में मयंक अग्रवाल नए खिलाड़ी के रूप में आए हैं। मयंक अग्रवाल टीम में शिखर धवन की जगह आए हैं। शिखर धवन चोट की वजह से वनडे सीरीज में नहीं खेल पाएंगे। वो टी20 सीरीज में भी चोट की वजह से नहीं खेल पाए थे। धवन को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के एक मैच में चोट लग गई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो