scriptवर्ल्ड कप के इस मैच में में नीली की जगह ऑरेंज जर्सी पहनेगी टीम इंडिया | Indian Team Wear Orange Color Jersey Against England in World Cup 2019 | Patrika News

वर्ल्ड कप के इस मैच में में नीली की जगह ऑरेंज जर्सी पहनेगी टीम इंडिया

Published: Jun 04, 2019 02:36:17 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

इंग्लैंड और अफगानिस्तान के खिलाफ ये जर्सी पहन सकती है भारतीय टीम
इंग्लैंड के खिलाफ 30 जून को होगा मैच
अफनागिस्तान के खिलाफ 22 जून को होगा मैच

Indian Team Jersey

लंदन। ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का पहला मैच 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ है। इस मैच में टीम इंडिया विश्व कप की नई जर्सी में मैदान पर उतरेगी। वैसे तो अभी तक भारतीय टीम को नीली जर्सी में ही खेलते हुए मैदान पर देखा गया है, लेकिन विश्व कप में बहुत जल्द भारतीय टीम को ऑरेंज रंग की जर्सी में खेलते हुए देखा जाएगा।

ऑरेंज जर्सी में नजर आएगी टीम इंडिया

दरअसल, टीम इंडिया विश्व कप के एक मैच में ऑप्शनल जर्सी में नजर आएगी। इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम अलग तरह की जर्सी में मैदान पर उतरेगी। ऑरिजिनल नीली जर्सी की तुलना में इस जर्सी का पिछले हिस्से का रंग ऑरेंज है। इस सारे मामले की जानकारी रखने वाले एक सूत्र ने बताया कि जैसा कि अधिकांश लोग कह रहे हैं, यह अवे जर्सी नहीं है। यह एक तरह की अल्टरनेट जर्सी है और आईसीसी के खेल के नियमों पर आधारित है।

30 जून को इंग्लैंड के खिलाफ खेला जाएगा मैच

कहा ये भी जा रहा है कि भारतीय टीम इस जर्सी को अपगानिस्तान के खिलाफ भी पहन सकती है। दरअसल, इंग्लैंड और अफगानिस्तान की जर्सी का रंग टीम इंडिया की जर्सी से मिलता-जुलता है, इसीलिए ये कदम उठाया जा रहा है। इंग्लैंड के खिलाफ टीम इंडिया का मैच 30 जून को होगा। वहीं अफगानिस्तान के खिलाफ मैच 22 जून को खेला जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो