scriptटीम इंडिया पहुंची दांबुला, वनडे सीरीज से पहले विराट ने की मस्ती, देखें तस्वीरें | Patrika News
क्रिकेट

टीम इंडिया पहुंची दांबुला, वनडे सीरीज से पहले विराट ने की मस्ती, देखें तस्वीरें

5 Photos
7 years ago
1/5
भारतीय टीम यहां बढ़े हुए मनोबल के साथ पहुंची है। टीम के स्टार बल्लेबाज शिखर धवन, रोहित शर्मा, कप्तान विराट कोहली और वनडे विशेषज्ञ महेन्द्र सिंह धोनी से भारतीय प्रशंसकों को एक बार फिर उम्मीदें होंगी कि वे यहां एक बार फिर जोरदार प्रदर्शन कर टीम को जीत दिलाएं। भारत की बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में ही गहराई नजर आ रही है।
2/5
धुरंधर बल्लेबाज 28 वर्षीय विराट खुद लगातार ट्वीटर पर तस्वीरें पोस्ट करते हुए अपने अनुभव बांटते रहते हैं। इससे पहले उन्होंने 13 अगस्त को खूबसूरत प्राकृतिक दृश्य को दिखाया था और लिखा था, प्रकृति के इतने करीब होना एक अलग अहसास है। आप सभी के लिए दिन मंगलमय हो।
3/5
कप्तान विराट ने अपने ट्वीटर अकाउंट में कई तस्वीरें साझा की हैं,जिसमें वह यहां की खूबसूरत जगहों में मस्ती करते नजर आ रहे हैं।
4/5
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं, जिसमें दांबुला पहुंचने पर स्थानीय प्रशंसकों को भारतीय टीम का फूल देकर अनोखे अंदाज में स्वागत करते हुए दिखाया जा रहा था। तस्वीरों में भारतीय खिलाडिय़ों में पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी समेत कई खिलाड़ी नजर आ रहे हैं।
5/5
कप्तान विराट ने जो तस्वीरें पोस्ट की हैं, उनमें वह भारतीय टीम की जर्सी पहने नजर आ रहे हैं। वह एक सरोवर के सामने की सीढ़ी में खड़े सेल्फी ले रहे हैं। उन्होंने फोटो के साथ लिखा है, वनडे के लिए अब दांबुला में, एक और खूबसूरत दृश्य।
loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.