IPL-2017: गुजरात के सामने चैलेंजर्स की कठिन चुनौती

सुरेश रैना की कप्तानी वाली गुजरात लायंस टीम को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में मंगलवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ सकता है। 

राजकोट. सुरेश रैना की कप्तानी वाली गुजरात लायंस टीम को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में मंगलवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की कड़ी चुनौती का सामना करना है। गुजरात के लिए पिछला संस्करण अच्छा रहा था। इस संस्करण में उसकी गेंदबाजी खासी प्रभावी नहीं है, और उसके सामने चैलेंजर्स की टीम है जिसमें कप्तान विराट कोहली, अब्राहम डिविलियर्स, क्रिस गेल, शेन वाटसन, केदार जाधव जैसे बल्लेबाज हैं।
गुजरात के गेंदबाजों ने अभी तक सिर्फ राइजिंग पुणे सुपरजाएंट के खिलाफ ही अच्छा प्रदर्शन किया था। इसके अलावा वह अभी तक असरदार साबित होने में असफल रहे हैं।
हाल ही में मुंबई इंडियंस के खिलाफ छह विकेट से मिली हार के बाद गुजरात की गेंदबाजी पर और सवाल खड़े हुए हैं। हालांकि, गुजरात का बल्लेबाजी आक्रमण काफी अच्छा है। उसके पास रैना, ब्रैंडन मैक्कल, एरॉन फिंच, ड्वायन स्मिथ जैसे बल्लेबाज हैं। गुजरात बावजूद इसके सही संयोजन अभी तक तलाश नहीं कर पाई है।

बुरे दौर से गुजर रही है चैलेंजर्स
दूसरी तरफ, रॉयल चैलेंजर्स की टीम स्टार खिलाडिय़ों के रहते बुरे दौर से गुजर रही है। चैलेंजर्स की टीम मुख्यत: कोहली और डिविलियर्स पर निर्भर करती है। उसकी अभी तक सबसे बड़ी कमजोरी यह है कि टीम संयुक्त रूप से प्रदर्शन नहीं कर पाई है। गेंदबाजी आक्रमण में टाइमल मिल्स और सैमुएल बद्री हैं जिन्होंने कुछ मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया है।
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned