KKR के मिस्टर भरोसमंद बन रहे हैं नीतीश राणा, बताया अपने अच्छे प्रदर्शन का राज

KKR के मिस्टर भरोसमंद बन रहे हैं नीतीश राणा, बताया अपने अच्छे प्रदर्शन का राज

Akashdeep Singh | Publish: Apr, 17 2018 04:13:58 PM (IST) क्रिकेट

KKR ने कल DD के खिलाफ नितीश राणा की शानदार पारी की बदौलत जीत दर्ज की, नितीश ने बताया वो क्या सही कर रहे हैं।

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग(IPL) के 11वें संस्करण के 13वें मैच में मैन ऑफ द मैच रहे नितीश राणा का मानना है कि दबाव में अच्छा प्रदर्शन करने में उन्हें आनंद आता है। राणा ने दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ मुकाबले में मात्र 35 गेंदों पर 59 रन की तेज तर्रार पारी खेली। राणा और आंद्रे रसेल की ताबड़तोड़ 22 गेंदों में 61 रनों की साझेदारी ने कोलकाता नाइट राइडर्स का स्कोर 200 पंहुचा दिया था। जिसका पीछा करने उतरी दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम 129 राण पर ऑल आउट हो मैच हार गई।


राणा ने दबाव में अच्छा प्रदर्शन कर सकता हूं
राणा ने मैच के बाद पत्रकारों से कहा, " जैसा कि मैंने पिछली बार भी कहा था कि मुझे लगता है कि दबाव में मैं अच्छा प्रदर्शन कर सकता हूं। यहां पर भी दबाव था और खुश हूं कि मैंने दबाव में अच्छा प्रदर्शन किया। लगातार दो मुकाबले हारने के बाद यह मैच हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण था।" उन्होंने कहा," इस मैच में सभी ने अपना योगदान दिया। कुलदीप ने पंत और मैक्सवेल के विकेट निकाले। हमें लगता है कि ये दो विकेट हमारे लिए काफी अहम थे। मुझे नहीं लगता है कि मैंने सबसे ज्यादा योगदान दिया। सभी ने अपनी जिम्मेदारियों को निभाया।"

 

अंत तक टिकना चाहता था: राणा
दिल्ली के रहने वाले राणा ने कहा कि उनकी योजना अंत तक बल्लेबाजी करने की थी। वह पारी के 19वें ओवर में आउट हुए। राणा ने कहा," हमारी योजना अंत तक बल्लेबाजी करने की थी। बॉल अच्छे से बल्ले पर आ रही थी और मुझे पता था कि मैं यहां अच्छी बल्लेबाजी कर सकता हूं। मेरे दिमाग में यही था कि मैं अच्छे लय में हूं और मुझे पारी को अंत तक लेकर जाना चाहिए।" उन्होंने कहा," मुझे पता था कि जब स्पिनर गेंदबाजी करने के लिए आएंगे तो गेम और आसाना होगा। मैंने उनका इंतजार किया। हमारी योजना अंत तक बल्लेबाजी करने की थी।"

 

राजस्थान से होगा अगला मुकाबल
कोलकाता का अगला मुकाबला बुधवार राजस्थान रॉयल्स से जयपुर में होगा। कोलकाता की टीम को राजस्थान के खिलाफ मैच में भी नितीश से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद करेगी। नितीश इस साल घरेलु क्रिकेट में भी शानदार ले में थे और उन्होंने उसी लय को आईपीएल में भी जारी रखा है। नितीश के साथ बैटिंग में आंद्रे रसेल भी शानदार प्रदर्शन कर रहें हैं। इसके साथ ही कुलदीप यादव, पियूष चावला और सुनील नरेन की स्पिन तिगड़ी भी कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए कारगर साबित हुई है।

Ad Block is Banned