scriptIPL 2018: अनुष्का शर्मा के साथ मैच देखने आई एक मिस्ट्री गर्ल, RCB के इस खिलाड़ी से है बेहद ही खास नाता | Patrika News

IPL 2018: अनुष्का शर्मा के साथ मैच देखने आई एक मिस्ट्री गर्ल, RCB के इस खिलाड़ी से है बेहद ही खास नाता

locationनई दिल्लीPublished: May 06, 2018 10:44:23 am

Submitted by:

Akashdeep Singh

अपने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को छह विकेट से हरा दिया।

ANUSHKA SHARMA WITH JAGDEEP JAISWAL
नई दिल्ली। चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच हुए मुकाबले में एक खूबसूरत चेहरे ने सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। कई बार कैमरामैन ने यह हसीन चेहरा कमरे में कैद किया। यह हसीना विराट कोहली की पत्नी व बॉलीवुड अदाकार के बगल की सीट पर बैठ मैच देख रही थी।
MANDEEP AND JAGDEEP
कौन थी यह हसीना
ये जगदीप जैसवाल हैं। इनका रिश्ता रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बल्लेबाज मनदीप सिंह से है। मनदीप रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के मध्यक्रम के बल्लेबाज हैं। घरेलु क्रिकेट में मनदीप पंजाब की ओर से खेलते हैं। इससे पहले आईपीएल में मनदीप किंग्स XI पंजाब के लिए भी खेल चुकें हैं।
MANDEEP SINGH WEDS JAGDEEP JAISWAL
क्या है मनदीप से रिश्ता
मनदीप सिंह और जगदीप शादी-शुदा जोड़ा हैं। जगदीप इंग्लैंड की रहने वाली हैं। इन दोनों की शादी 25 दिसंबर,2016 को हुई थी। मनदीप की पत्नी जगदीप पेशे से मेकअप आर्टिस्ट और हेल्थकेयर असिस्टेंट है।
MANDEEP AND VIRAT
नहीं आया दोनों का सपोर्ट काम
अपने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को छह विकेट से हरा दिया था। इस मैच में चेन्नई के गेंदबाजों ने बेंगलोर को 20 ओवरों में नौ विकेट के नुकसान पर 127 रनों पर ही सीमित कर दिया और फिर अपने बल्लेबाजों के दम पर इस आसान से लक्ष्य को 18 ओवरों में चार विकेट खोकर हासिल कर लिया। मनदीप ने मैच में 7 रन बनाए थे वहीं कप्तान 8 रन ही बना सके थे।
VIRAT KOHLI LOST AGAINST CSK
विराट ने बताई हार की वजह
विराट ने बताय कि काफी करीबी मैच रहा। कैच टपकाने से आप मैच नहीं जीतते। हमर दिन अच्छा नहीं था, हमने नियमित अंतराल से विकेट गंवाए। मगर मैच में ऐसा हो जाता है। हमने दूसरी पारी में अच्छा खेल दिखाया। ऐसी उम्मीद थी कि पहली पारी में पिच धीमी होगी, लेकिन पूरे मैच में धीमी विकेट ने हैरान कर दिया। हमने कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो